महिला कार्यकर्ता को नशीला पदार्थ पिलाकर किया बलात्कार, नेता गिरफ्तार

कोच्ची। केरल की सत्तारूढ़ पार्टी CPI (M) के 39 वर्षीय सदस्य चुमाथरा एलिमन्निल साजी को अपनी ही पार्टी की कार्यकर्ता और साथ में काम करने वाली महिला साथी के न्यूड वीडियो को वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में साजी सहित 12 लोगों को आरोपित बनाया गया है। इन सभी के खिलाफ IT एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है
केरल पुलिस के अनुसार, CPI (M) शाखा सचिव सीसी साजिमोन और डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (DYFI) के नेता नसर पर महिला के कपड़े उतारने और उसकी न्यूड फोटोज़ लेने के इल्जाम हैं। बाद में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस केस में साजिमोन 11वां और नासर 12वां आरोपित है। महिला ने शिकायत में बताया कि यह घटना इसी साल मई की है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपितों ने उसे कार में बैठा लिया, इसके बाद उन्होंने उसे नशीला पदार्थ पिलाया। जब महिला अपना होश खो बैठी तो उसके साथ बलात्कार किया गया। इस दौरान आरोपितों ने घटना का वीडियो भी उतार लिया। इस वीडियो के जरिए आरोपित उसे ब्लैकमेल करने लगे। आरोपितों ने महिला से 2 लाख रुपए की डिमांड की। साथ ही धमकी दी थी कि यदि पैसे नहीं दिए तो वो उसके वीडियो को इंटरनेट पर डाल देंगे।
पीड़िता की शिकायत के आधार पर साजिमोन और नासर के विरुद्ध धारा 354 A (यौन उत्पीड़न), 354 B (महिला के कपड़े उतारने के इरादे से हमला या आपराधिक बल का इस्तेमाल) और 294 (अश्लील कार्य) के तहत केस दर्ज किया गया है। बाकी आरोपितों के खिलाफ IPC की धारा 501, IT एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज हुआ है।

more recommended stories