महाराजगंज: 17 वर्षीय नाबालिग के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, एकतरफा प्यार में सनकी आशिक निकला हत्यारा


हाइलाइट्स

17 अगस्त को नाबालिग की गला रेतकर की गई थी हत्या
एकतरफ प्यार में पागल सनकी आशिक निकला हत्यारा

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज में नाबालिग की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एक तरफा प्यार में पागल, सनकी आशिक ने नाबालिग लड़की की गला रेत कर हत्या कर दी थी. महराजगंज जनपद के घुघली थाना क्षेत्र में 27 अगस्त को हुई नाबालिग अंजू सिंह हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने, दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल भुजाली बरामद किया है.

महाराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र के एक गांव में, एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने अपने गांव की एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी. आरोपियों ने नाबालिग लड़की की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि मृतक लड़की ने आरोपी से प्रेम करने से इंकार कर दिया था. 27 अगस्त को घुघली थाना क्षेत्र के बारी गांव में 17 वर्षीय अंजू सिंह की सर काट कर हत्या कर दी गई थी. अंजू की हत्या करने के बाद आरोपी शव को फेंक कर फरार हो गए थे.

नाबालिक अंजू सिंह हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसी गांव के निवासी 27 वर्षीय आरोपी अभिषेक सिंह उर्फ अन्नू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से आला कत्ल भुजाली और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है.

नाबालिग का पीछा कर की हत्या
पूरे मामले को लेकर आज यानी मंगलवार को महाराजगंज जनपद के तथागत सभागार में हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महाराजगंज जनपद के घुघली थाना क्षेत्र में बीते 27 अगस्त को, कुशीनगर जनपद के गजरा गांव की 17 वर्षीय नाबालिग अंजू सिंह कोचिंग पढ़ने जा रही थी. इसी दौरान उसकी गला काट कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि कुशीनगर जनपद के गजरा गांव का ही निवासी आरोपी अभिषेक सिंह, मृतक अंजू सिंह से एक तरफा मोहब्बत करता था.

आरोपी कई बार कर चुका था मोहब्बत का इजहार
आरोपी ने कई बार मोहब्बत का इजहार भी कर चुका था. लेकिन नाबालिक अंजू सिंह ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया था. इस बात से आरोपी अनु सिंह उर्फ अभिषेक सिंह काफी नाराज चल रहा था. घटना वाले दिन अभिषेक सिंह, अपने घर से निकल कर पहले नाबालिग का पीछा किया. उसके बाद सुनसान जगह पर जाकर नाबालिक अंजू सिंह की भुजाली से काटकर हत्या कर दी थी. नाबालिग की हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी. जहां आज घटना के 4 दिन के अंदर पुलिस ने खुलासा करते हुए, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Blind killer, Love affair, Maharajganj News, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police



Source link

more recommended stories