मेरठ: नाकाम इश्क का दुखद अंत, युवक ने गर्लफेंड के घर के सामने कर ली खुदकुशी


मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) में प्रेम प्रसंग में नाकाम एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर के सामने जाकर खुद को गोली मार ली. मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के शाहपीर गेट गली के बाहर शुक्रवार सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस के आला अधिकारी युवक की मौत के मामले पर कई एंगल से जांच में जुटे हैं.

मृतक की पहचान 26 साल के नाजिम के रूप में हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जब नाजिम का कॉल रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि सुबह 3:10 पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल किया था. माना जा रहा है कि फोन पर दोनों के बीच कुछ ऐसी बात जरूर हुई होंगी, जिससे हताश होकर नाजिम ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली और तमंचे से खुद को गोली मार ली.

ये भी पढ़ें- आज भी ‘र’ शब्द से परहेज करते हैं यहां के लोग, जानें वजह…

सुबह जैसे ही गली के बाहर शव मिला तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. नाजिम के परिवार वालों ने उसके शव की शिनाख्त की. मृतक के पास पड़ा मिला मोबाइल खोला तो हकीकत सामने आ गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- मथुरा में होलिका दहन पर दिखा अद्भुत नज़ारा, धधकती आग में कूद गया पंडा- Video

नाजिम के जान पहचान वालों से पता चला कि वह पिछले काफी समय से शाह पीर गेट में रहने वाली एक लड़की से बात करता था. दोनों के बीच कुछ दिनों से अनबन चल रही थी, जिसके बाद लगातार नाजिम उस लड़की को फोन कर रहा था. बीती रात न जाने दोनों के बीच क्या बात हुई और नाजिम में खुद को गोली मार ली. नाजिम के घर में मातम का माहौल है. वहीं पुलिस इस मामले में सुसाइड के अलावा हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Meerut news, Suicide, UP news



Source link

more recommended stories