Meerut: मेडिकल कॉलेज की जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने की खुदकुशी, कमरे में फंदे से लटका मिला शव


मेरठ. लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. यह सनसनीखेज वारदात मंगलवार देर रात की है, जहां मोनिका दुबे नाम की रेडियोलॉजी डिपार्टमेंट के सेकंड ईयर की छात्रा ने गर्ल्स हॉस्टल में अपने कमरे में फांसी लगा ली. मोनिका दुबे विवाहिता है और 2 दिन पहले ही अपने घर इलाहाबाद से लौटकर मेरठ पहुंची थी. जिसके बाद उन्हें सुसाइड कर लिया. हालांकि सुसाइड की वजह का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है.

घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज की है, जहां रेडियोलॉजी विभाग में सेकंड ईयर की स्टूडेंट मोनिका दुबे के सुसाइड से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कमरे की तलाशी ली. हालांकि कोई भी सुसाइड नोट मौके से नहीं मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

सुसाइड की वजह तलाश रही पुलिस
बता दें कि कमरे में पंखे पर फांसी लगा शव पुलिस को मिला, जिसे गेट तोड़कर निकाला गया. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. वहीं मोनिका दुबे के परिचित और उनके पति से भी पूछताछ की जा रही है कि आखिर क्या वजह रही जिससे जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर को सुसाइड करना पड़ा.

Tags: Meerut news, UP latest news



Source link

more recommended stories