Mathura: कुख्यात अपराधी हरेंद्र राणा को पेशी से छुड़ाने का खतरनाक प्लान नाकाम, 6 बदमाश गिरफ्तार, 2 फरार

प्रयागराज: 5 हत्याओं से सियासत गर्म, SP-TMC प्रतिनिधिमंडल परिवार से मिला, बोले-पीड़ित को पुलिस पर नहीं भरोसा


मथुरा. मथुरा पुलिस ने कुख्यात अपराधी हरेंद्र राणा को छुड़ाने आये 6 बदमाशों का प्लान नाकाम कर दिया. एसएसपी डॉ गौरव ग्रोबर के निर्देश पर मथुरा पुलिस ने ऐन मौके पर सटीक घेराबंदी कर बदमाशों को दबोच लिया. उनकी प्लानिंग पेशी के दौरान पुलिस पर हमला करने और उनके हथियार लूटकर अपराधी हरेंद्र को छुड़ा ले जाने की थी. इसके पहले ही पुलिस ने उनका प्लान फेल कर दिया.

मथुरा पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों की प्लानिंग कुख्यात अपराधी हरेंद्र राणा को छुड़ाने की थी. पेशी के दौरान खतरनाक वारदात ​किए जाने की योजना थी. कुख्यात हरेंद्र राणा 23 अप्रैल को गाजियाबाद से मथुरा पेशी पर आया था.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूर्व में भी हरेंद्र राणा के साथी दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर पुलिस अभिरक्षा से लेकर फरार हुए थे. इस बार भी पेशी के दौरान पुलिसकर्मियों की हत्या कर हथियार लूटने व हरेंद्र को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाकर ले जाने का प्लान था. गैंग के सदस्यों की पेशी कराकर लौटते समय पुलिसकर्मियों पर हमला कर छुड़ाने की रणनीति थी. इसके पहले ही 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके 2 साथी फरार हो गए.

हरेंद्र राणा पर दो दर्जन से अधिक संगीन धाराओं के मामले दर्ज हैं. पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने 3 तमंचे व 19 कारतूस, होंडा सिटी कार व केटीएम मोटरसाइकिल व काला कोट बरामद किया है. पकड़े गए लोगों में अतुल राणा, विनय यादव, विक्रम सिंह, शादाब, पिंटू व रवि शामिल हैं जिन्हें मय नाजायज असलाहों व होण्डा सिटी कार के साथ गिरफ्तार किया गया है.

इन शहरों के हैं बदमाश
पकड़े गए बदमाश मध्यप्रदेश के मुरैना, ग्वालियर, हाथरस और आगरा के रहने वाले हैं. फरार बदमाश श्रीकान्त यादव व चांद मियां आगरा के बताए गए हैं.

टीम को दिया 25 हजार का इनाम
सीओ सिटी अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अजय कौशल अनुज कुमार, अजय किशोर व SOG टीम प्रभारी ने मामले का किया पर्दाफाश किया है. एसएसपी डॉ गौरव ग्रोबर ने टीम को 25 हज़ार का इनाम दिया है.

आपके शहर से (मथुरा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Mathura news, Mathura police, UP news



Source link

more recommended stories