मासूम के साथ रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में भरा कंकड़ और मिर्च, पुलिस ने दर्ज किया केस

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक 6 साल के मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार की गईं। दरिंदे ने मासूम के साथ पहले रेप किया और बाद में उसके प्राइवेट पार्ट में कंकड़ और मिर्च भर दी।
6 साल के मासूम से दरिंदगी : टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना विजयवाड़ा में इब्राहिमपट्टनम थाना इलाके के कोंडापल्ली गांव में हुई। 6 साल का मासूम खेलने के लिए अपने घर से बाहर निकला था। वहां दरिंदे ने मासूम को स्नैक्स दिलाने का लालच दिया और बाद में उसे खेत में ले गया। वहां आरोपी ने मासूम के साथ रेप किया, इस दौरान पीड़ित बेहोश हो गया
प्राइवेट पार्ट में भर दिए कंकड़ और मिर्च : रिपोर्ट के मुताबिक, होश में आने के बाद किसी तरह मासूम अपने घर पहुंचा, वहां उसके माता-पिता ने नोटिस किया कि बच्चे के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है। फिर बच्चे से पूछताछ के बाद जब माता-पिता ने उसके प्राइवेट पार्ट को चेक किया तो उसमें से मिर्च और कंकड़ निकले।
पुलिस ने दर्ज किया केस : बता दें कि पुलिस ने मासूम के साथ दरिंदगी के मामले में एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

more recommended stories