मंडप से अचानक उठी दुल्हन और कमरे में जाकर खा लिया जहर, जानें क्या था मामला


फतेहपुर. जिले में आत्महत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां पर एक दुल्हन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. चौंकाने वाली बात ये थी कि दुल्हन अचानक बीच शादी की रस्मों में मंडप से ही उठी और अपने कमरे में ली गई. यहां पर उसने जहर खा लिया. आनन फानन में परिजन उसे नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मौत की खबर मिलते ही खुशियां मातम में बदल गई और बारात वापस अपने घर लौट गई. इस पूरे घटनाक्रम के पीछे का कारण पता लगा तो सभी परेशान हो उठे. युवती ने जहर इसलिए खाया कि शादी के दिन मंडप पर ही उसे दूल्हे की उम्र का पता चला जो कि उससे काफी बड़ा था, जिसके बाद उसने ये कदम उठाया.

पुलिस को नहीं बताया
वहीं युवती की मौत के बाद परिजन ने बिना पुलिस को सूचित किए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया. वहीं जानकारी के अनुसार मामला खरौली गांव का है. यहां पर एक गेस्ट हाउस में शादी का समारोह चल रहा था. बारात कानपुर के महाराजपुरा से आई थी, जिसके बाद शादी की रस्में शुरू हुई. तभी उम्रदराज दूल्हे को देखकर दुल्हन दंग रह गई. वह अचानक ही मंडप से उठी और कमरे में जाकर जहर खा लिया.

दुल्हन की तबियत बिगड़ती देख परिजनों को जहर की जानकारी हुई और उसे अस्पताल ले जाया गया, यहां से उसे कानपुर रैफर कर दिया गया. इस दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. मौत की खबर मिलने के बाद बारात भी लौट गई. वहीं परिजन ने युवती का अंतिम संस्कार नदी किनारे कर दिया. इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है.

वहीं इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस को इस संबंध में किसी भी तरह की कोई सूचना नहीं मिली. हालांकि यदि कोई शिकायत मिलती है तो जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.



Source link

more recommended stories