मामूली कहासुनी पर पति ने पत्नी की फावड़े से काटी गर्दन, मौत के 10 मिनट बाद तक करता रहा वार


बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पति मामूली कहासूनी के बाद पत्नी से इतना नाराज हो गया कि अहले उसकी गर्दन फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति कहीं भागा भी नहीं, वह लगातार करीब 10 मिनट तक पत्नी की गर्दन पर वार करता रहा. इसके बाद मौके पर ही खड़ा रहा. जब इस बात की भनक ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने पति की पकड़कर खूब पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पूरी वारदात बाराबंकी जिले के सतरिख थानाक्षेत्र के गांव जैनाबाद मजरे बबुरिहा का है.

आरोपी अजय कुमार की शादी करीब 15 साल पहले सतरिख क्षेत्र के ही सिकंदरपुर निवासी रामशंकर की पुत्री वर्षा के साथ हुई थी. वर्षा के चार बच्चे हैं. वर्षा के मायके वालों के मुताबिक उसका पति अजय कुमार अक्सर उनकी लड़की को परेशान करता था. हर छोटी-छोटी बात पर उसे मारता पीटता था. यह बात उसने कई बार मायके वालों को बताई थी, लेकिन मायके वाले उसे समझा बुझाकर ससुराल भेज देते थे. लेकिन आज मामूली कहासुनी के बाद आरोपी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक वर्षा चारपाई पर सो रही थी. इसी दौरान उसके पति अजय ने मामली कहासुनी के बाद उस पर फावड़े से हमला बोल दिया. उसने वर्षा की गर्दन पर फावड़े से ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे वर्षा की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अयज पर इस कदर खून सवार था कि वर्षा की मौत के बाद भी वह लगातार करीब 10 मिनट तक उसकी गर्दन पर वार करता रहा. वहीं हत्या के बाद आरोपी अजय को कुछ ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक अजय नाम के शख्स ने मामूली कहासुनी में अपनी पत्नी वर्षा की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी. आरोपी पति को फावड़े के साथ गिरफ्तार किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Barabanki News, UP news



Source link

more recommended stories