मैनपुरी: घर में घुसकर छात्रा के साथ रेप, फिर हत्या कर शव फंदे से लटकाया


हाइलाइट्स

बीए की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या
गांव का ही रहने वाला है आरोपी
एसपी ने आरोपी के जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए

रिपोर्ट- देवेंद्र सिंह चौहान

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दुष्कर्म के बाद एक छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीए की एक छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. आरोपी ने घर में घुसकर पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसकी हत्या कर शव के फांसी को फंदे से टांगकर फरार हो गया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. गांव में भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

पूरा मामला मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र का है, जहां 19 वर्षीय बीए की छात्रा का दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद आरोपी उसके शव को फांसी के फंदे पर लटकाकर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी बुला ली गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. घटना के बाद आरोपी  गांव से फरार हो गया.

बताया गया कि मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के गांव शीशम निवासी 19 वर्ष बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा अपनी 15 वर्षीय बहन के साथ घर में थी. उसके पिता मैनपुरी और मां आगरा में काम से गए थे. इस दौरान युवती को अकेला पाकर गांव का ही रहने वाला 25 वर्षीय युवक पुष्पेंद्र लोधी घर में घुस आया. उसने छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

एसपी ने दिए जल्द गिरफ्तारी के निर्देश
आरोप है कि छात्रा ने शिकायत करने की धमकी दी तो आरोपी पुष्पेंद्र ने छात्रा के साथ मारपीट की और उसका गला घोंट दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी ने उसका शव फांसी के फंदे पर लटका दिया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग निकला. घटना के बाद मृतका की छोटी बहन जब घर पहुंची तो उसने शोर मचाकर घर का दरवाजा खुलवाया और लोगों को घटना की जानकारी दी. घटना के बाद गांव के लोग मृतका के घर में एकत्रित हो गए. सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी कमलेश दीक्षित भी पहुंच गए. उन्होंने मामले की गहनता से जांच करने के साथ जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

Tags: Mainpuri News, Rape Case, Uttarpradesh news



Source link