मैदान पर ही सिगरेट पीने पर आलोचनाओं से घिरे क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद, मैच रेफरी ने दी ये सजा…

नई दिल्ली। अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मुसीबतों में फंसे नजर आ रहे हैं। मोहम्मद शहजाद BPL में शुक्रवार को एक मुकाबले से पहले मैदान में सिगरेट पीते हुए नजर आए, शहजाद के इस बर्ताव के बाद उनके अनुशासन रिकॉर्ड से एक डिमेरिट प्वाइंट भी घटा दिया गया है।
मोहम्मद शहजाद एक तस्वीर में मिनिस्टर ढाका और कोमिला विक्टोरियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले मैदान में सिगरेट की धुंआ उड़ाते नजर आ रहे है। जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्रिकेट फैंस ने शहजाद की जमकर आलोचना की।

शुक्रवार को बांग्लादेश प्रीमियर लीग में दो मुकाबले खेले जाने थे, लेकिन दोनों मुकाबले बारिश की वजह से रद्द कर दिए गए। बारिश की वजह से मैच शुरु होने का इंतजार करते वक्त अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद अपने अफगानिस्तान टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ खड़े थे। इसी दौरान शहजाद ने मैदान पर सिगरेट पीनी शुरू कर दी। जिसके बाद मिनिस्टर ढाका के कोच मिनाजुर रहमान ने शहजार तो वॉर्निंग दी और ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल ने उन्हें अपने साथ ड्रेसिंग रूम ले गए।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि मोहम्मद शहजाद ने अपनी गलती मान ली है और मैच रेफरी द्वारा लिए गए फैसले को भी मान लिया है जिसके बाद आधिकारिक सुनवाई की कोई जरूरत नहीं है।