माफिया मुख्तार के प्रति कांग्रेस को इतनी सहानुभूित क्यों, जवाब दें राहुल गांधी- सिद्धार्थनाथ

माफिया मुख्तार के प्रति कांग्रेस को इतनी सहानुभूित क्यों


माफिया मुख्तार के प्रति कांग्रेस को इतनी सहानुभूित क्यों

दुर्दांत अपराधी मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के मामले में कांग्रेस शासित पंजाब सरकार का रवैया इसका सबूत है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 5, 2021, 6:33 PM IST

लखनऊ. पिछले दो साल से रोपड़ जेल में बंद यूपी के विधायक व माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को पंजाब पुलिस ने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश को सौंपने से इनकार कर दिया है. राज्य सरकार के प्रवक्ता और सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Minister Siddharth Nath Singh) ने शुक्रवार को जारी अपने बयान में कहा कि दोहरापन कांग्रेस का चरित्र है. वह हर घटना को अपने चश्मे से देखती है. राजनीतिक लाभ के लिए वह किसी का भी समर्थन कर सकती है. यहां तक कि देश और समाज के दुश्मनों का भी. दुर्दांत अपराधी मुख्तार अंसारी के मामले में कांग्रेस शासित पंजाब सरकार का रवैया इसका सबूत है.

उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में शायद ही कोई ऐसा उदाहरण मिले जिसमें किसी राजनीतिक दल की एक माफिया के प्रति इस कदर सहानुभूति उमड़ी हो कि उसके पैरोकारी में वह सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच जाए. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पूरा समाज जानता है कि मुख्तार क्या है? कितने लोग उसके जुल्म और ज्यादती के शिकार हुए हैं? मेरा कांग्रेस के साहबजादे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल है कि इस सहानुभूति की वजह क्या है? उन लोगों के बारे में उनका क्या ख्याल है जिनका घर-परिवार मुख्तार के कारण उजड़ गया? मैं ही नहीं पूरा देश और समाज यह जानना चाहता है.

Pratapgarh: लाशों को ढोने वाली एंबुलेंस से शिफ्ट होता सामान, CMO बोल- नहीं हैं कोई बजट

मुख्तार की पैरवी करते हुए क्या कभी कांग्रेस ने इनके बारे में सोचा? यकीनन नहीं सोचा होगा. कांग्रेस की पूरी राजनीति की बुनियाद ही नफा-नुकसान पर आधारित है. मुख्तार के बहाने उनकी नजर वर्ग विशेष के वोट पर है, पर उनके ये मंसूबे पूरे होने से रहे. योगी सरकार अलग तरह की सरकार है. वह अपराधियों और माफियायों को सत्ता के संरक्षण के रूप में खाद-पानी नहीं देती. उनको कोई बचा नहीं सकता. वहीं कांग्रेस भी इस मुगालते में न रहे.






Source link

more recommended stories