मॉडलिंग की दुनिया में मास्टरब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का डेब्यू, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और मास्टरब्लास्टर कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है। सारा तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके इसकी जानकारी दी। उनका यह वीडियो एक क्लॉथिंग ब्रांड AJIO LUXE के विज्ञापन के लिए शूट किया गया है। डेब्यू के साथ ही सारा तेंदुलकर लाइमलाइट में आ गयी है।
सारा तेंदुलकर का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस एड वीडियो में सारा तेंदुलकर बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। सारा के साथ अभिनेत्री बनिता संधू और तानिया श्रॉफ भी नजर आ रही हैं। वीडियो को अब तक 80 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर उनकी इस वीडियो पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि आप सुंदर और बहुत अच्छी हैं मैं आपको ढेर सारा प्यार करता हूं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि सारा को फैशन की एक नई दुनिया में देखकर अच्छा लगा।

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इंस्टाग्राम पर उनके 1.6 मिलियन फॉलोवर्स है। उनकी फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता बॉलीवुड के किसी स्टार किड से कम नहीं है। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में उनकी डिनर डेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया काफी वायरल हुई थी। सारा फ़िलहाल यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन में पढाई कर रही है और अपना ज्यादातर समय लंदन में ही गुजारती है।

more recommended stories