लव मैरिज की सजा! युवक को पहले जमकर पीटा, फिर काटा प्राइवेट पार्ट ; हालत गंभीर

नई दिल्ली। दिल्‍ली के राजौरी गार्डन इलाके से एक युवक के प्राइवेट पार्ट काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने हत्या और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
डीसीपी (पश्चिम) प्रशांत गौतम ने कहा कि गुरुवार को सफदरजंग अस्पताल से एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें बताया गया था कि राजौरी गार्डन से व्यक्ति को घायल हालत में अस्पताल लाया गया है। दरअसल इस घटना को अंजाम देने का आरोप युवती के परिजनों पर है, क्‍योंकि वह युवती द्वारा परिवार की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी करने से नाराज थे।

वहीं, उन्‍होंने युवक को अगवा कर पहले उसकी पिटाई और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काटने के बाद सागरपुर इलाके में फेंककर फरार हो गए। फिलहाल युवक सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, पुलिस आरोपी पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि दिल्‍ली के 22 वर्षीय पीड़ित सपरिवार रघुवीर नगर में रहता है। जबकि उसका सागरपुर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यही नहीं, दोनों ने परिवार की मर्जी से शादी करने के लिए सभी को राजी करने की कोशिश की, लेकिन कोई माना नहीं। इसके बाद युवक और युवती भागकर 21 दिसंबर को जयपुर पहुंचे। वहां दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली थी। जिससे लड़की के घर वाले नाराज़ थे।

more recommended stories