लव मैरिज के 4 साल बाद ही क्या हुआ जो पत्नी की हत्या कर शव को जला दिया, जानें पूरा मामला


ललितपुर. जिले में एक दहला देने वाली वारदात हुई. एक पति ने अपनी पत्नी की नृशंस हत्या कर दी और फिर उसके शव को खेत पर ही जला दिया. आरोपी पति इसके बाद अपने दो छोटे बच्चों को लेकर फरार हो गया. पुलिस को जब मामले की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंच कर शव के अवशेषों को इकट्ठा किया गया. साथ ही मौके पर साक्ष्य की तलाश भी की गई. अब पुलिस ने वादात को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.
पुलिस के अनुसार मुलू कुशवाहा और सपना कुशवाहा की चार साल पहले शादी हुई थी. उनके दो छोटे बच्चे भी हैं. लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के बीच मतभेद रहने लगे. ऐसी ही किसी बात को लेकर मंगलवार को कमलेश और मुलू के बीच में विवाद बढ़ गया और मुलू ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

छोटे-छोटे टुकड़ाें में काटा
इसके बाद मुलू ने कमलेश के शव के छोटे-छोटे टुकड़े किए, जिन्हें देर रात खेत लेकर पहुंचा. वहां पर मुलू ने कमलेश के शव के टुकड़ाें को जला दिया. इसके बाद वो अपने घर आया और दोनों छोटे बच्चों को लेकर कहीं फरार हो गया. अब पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है जो उसकी तलाश में संबंध‌ित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

वारदात के बाद दहशत
कमलेश की इस तरह से हत्‍या और उसके बाद शव के टुकड़े कर जलाने की वारदात के बाद से ही गांव के लोग स्तब्‍ध होने के साथ ही दहशत में भी हैं. किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि पति पत्नी के विवाद इस हद तक पहुंच जाएगा कि किसी की हत्या हो जाए. वहीं पुलिस अब ग्रामीणों से भी पूछताछ कर मुलू का पता लगाने की कोशिश कर रही है. साथ ही वारदात के दिन हुआ क्या इसका भी पता लगाया जा रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 23, 2022, 20:01 IST



Source link

more recommended stories