लोकसभा अध्‍यक्ष ने गाजियाबाद के एक अपरिचित को किया फोन, वजह जानकार आप भी करेंगे तारीफ


नई दिल्‍ली. गाजियाबाद के एक गांव में रहने वाले व्‍यक्ति के पास लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला का फोन गया.  इस व्‍यक्ति से ओम बिरला से कोई जान पहचान नहीं है. लेकिन फोन से बातकर उस व्‍यक्ति के जीवन जीने की उम्‍मीद जगी है. यह व्‍यक्ति एम्‍स में ऑपरेशन के लिए समय न मिलने की वजह से राष्‍ट्रपति से इच्छामृत्‍यु की मांग कर चुका है.  व्‍यक्ति10 साल से बेड में है.

गाजियाबाद के कस्बा निवाड़ी में वार्ड नंबर छह स्थित मोबाइल टावर परिसर में रहने वाले पिंटू के अनजान नंबर से फोन आया . जैसे ही पिंटू ने हैलो बोला, दूसरी ओर से आवाज आई कि लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला बात करेंगे. लोकसभा अध्यक्ष ने स्वयं पिंटू को इलाज में हरसंभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है. उधर, सीएमओ गाजियाबाद ने भी एम्स अस्पताल के निदेशक को पत्र लिखकर युवक का इलाज करने का आग्रह किया है.

पिंटू के अनुसार 10 साल में पहली बार किसी ऐसे व्यक्ति का फोन आया, जिससे उम्मीद जग रही है, अब इलाज हो जाएगा. जिंदगी जीने की उम्मीद छोड़ चुके पिंटू का कहना है कि पिछले दस साल से चारपाई से नहीं उठा है.

दरअलस पिंटू का आपरेशन हुआ था, पर वो सफल नहीं रहा. इसके बाद परिजन उसे लेकर दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल जाते रहे. परिजनों का कहना है कि लगातार 15 ओपीडी करने के बाद भी डॉक्टरों ने ऑपरेशन की डेट नहीं दी, पिंटू के भाई धर्मेंद्र त्यागी ने बताया कि उसे  पिछले तीन साल से अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन अब उम्‍म्‍मीद जगी है कि एम्‍स में इलाज हो सकेगा.

Tags: Ghaziabad News



Source link

more recommended stories