लखनऊः दुल्हे को वरमाला पहनाने के बाद दुल्हन को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर ही मौत, गांव में छाया मातम


हाइलाइट्स

दुल्हन बनी शिवांगी जयमाल के दौरान अचानक से गिर गई
शिवांगी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया
गांव में चर्चा है कि शिवांगी की मौत हार्ट अटैक से हुई

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के मलीहाबाद थाना क्षेत्र के भदवना गांव में शुक्रवार को एक शादी समारोह में ऐसी घटना घटित हुई जिससे, खुशियां मातम में बदल गई. यहां जयमाल के दौरान संदिग्ध हालातों में गिरकर दुल्हन की मौत हो गई. जयमाल के दौरान स्टेज पर दुल्हन बनी शिवांगी अचानक चक्कर खाकर गिर गई. उसे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां, डॉक्टरों ने शिवांगी को मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद दोनों ही परिवारों में मातम छा गया.

परिवार ने शनिवार सुबह पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार किया. शिवांगी की स्टेज पर मौत के बाद गांव में भी गम का माहौल है. ग्रामीणों में चर्चा है कि शिवांगी की मौत हार्ट अटैक से हुई. जानकारी के मुताबिक भदवना गांव निवासी राजपाल शर्मा की बेटी शिवांगी की शादी बुद्धेश्वर निवासी विवेक से तय हुई थी. विवेक शुक्रवार को बारात लेकर शिवांगी को ब्याहने पहुंचा था. गाजे-बाजे के साथ बाराती पहुंचे, जहां उनका स्वागत सत्कार के बाद द्वाराचार की रस्म पूरी हुई.

इसके बाद जयमाल के लिए दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर पहुंचे. दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाया. इसी बीच शिवांगी जैसे ही कुर्सी पर बैठने लगी तो वह चक्कर खाकर स्टेज पर ही गिर पड़ी. आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की आशंका जताते हुए उसे मेडिकल कॉलेज भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

अंतिम संस्कार में शामिल हुए बाराती
दुल्हन बनी शिवांगी की अचानक हुई मौत से परिवार और बारातियों में मातम पसर गया. इसके बाद बाराती, घराती मिलकर शिवांगी की अंतिम यात्रा में शामिल हुए. शिवांगी की मौत से गांव में भी मातम पसरा हुआ है.

Tags: Lucknow news, UP latest news



Source link