लखनऊ पहुंचा मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का पार्थिव शरीर, पिपराघाट में होगा अंतिम संस्कार


लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता का पार्थिव शरीर शनिवार देर रात राजधानी लखनऊ पहुंचा. रविवार को उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए मुलायम सिंह के आवास पर रखा जाएगा. दोपहर एक बजे उनका अंतिम संस्कार पिपराघाट पर होगा. यह जानकारी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ट्वीट कर दी.

गौरतलब है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का शनिवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. 65 वर्ष की साधना गुप्ता 2020 से ही कोरोना संक्रमित होने के बाद लंग इन्फेक्शन से जूझ रही थीं. साधना गुप्ता के निधन के बाद सपा सहित विपक्ष के नेताओं ने उनकी मृत्यु पर शोक जताया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक साधना गुप्ता की अंतिम यात्रा दोपहर 12 बजे शुरू होगी और पिपराघाट तक जाएगी, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सैफई से लंबा जुड़ाव रहा 
साधना गुप्ता सैफई से लंबा जुड़ाव रहा है. मुलायम परिवार में होने वाले विवाह समारोह के अलावा पारिवारिक कार्यक्रमों में हिस्सेदारी करने के लिए हमेशा पहुंचती रही हैं. पारिवारिक कलह हुई तो उन्होंने अखिलेश यादव और प्रतीक यादव को अपना अनमोल रतन बताया था. साधना ने परिवारिक कलह की खबरों के बीच कहा था कि अखिलेश और प्रतीक यादव मेरी दो आंखें हैं. इसके अलावा साधना गुप्ता विधानसभा, लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए अपने बेटे प्रतीक और पुत्र वधू अपर्णा बिष्ट के साथ पहुंचती रही हैं. साधना गुप्ता जब भी सैफई आई तब नेता जी मुलायम सिंह यादव उनके साथ रहे है. मुलायम सिंह यादव के परिवार का कोई भी समारोह हो साधना गुप्ता उनके साथ नजर आती रही हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 10, 2022, 07:15 IST



Source link

more recommended stories