लखनऊ में कार चढ़कर युवक की जान लेने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, दबंगों की नकली हेकड़ी


लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक कार सवार युवक ने कई लोगों को रौंद दिया था. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान आशीष यादव, राजकुमार उर्फ भोले, मनीष और स्वप्निल के रूप में हुई. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में शामिल वैगन आर भी बरामद की है. दरअसल गोंसाईगंज इलाके में स्थित मैरिज हॉल के पास कार से युवकों को कुचलने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. बताया जा रहा है कि तिलक समारोह में मामूली विवाद के बाद आरोपी ने युवकों पर कार चढ़ा दी थी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. उधर, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

बता दें कि गोसाईंगंज थाना क्षेत्र स्थित मैरेज हॉल के बाहर कई लोग खड़े थे. इसी दौरान दो गुटों में पार्किंग को लेकर आपसी विवाद हो गया. मौके पर कुछ और लोग आ गए और उन्होंने विवाद को सुलझाने की कोशिश की. इसी दौरान एक शख्स ने मौके पर खड़े लोगों को रौंद दिया. सीसीटीवी से ऐसा लगता है कि उसने जानबूझकर लोगों को कुचला है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इस हादसे में मौके पर 8 लोग घायल हो गए थे, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान एक 27 साल के सूरज यादव की मौत हो गई थी, जबकि 8 लोग घायल हैं. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक के परिजन की तहरीर पर गाड़ी चालक और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi, Driving Licence, Lucknow News Today, Lucknow Police, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government





Source link

more recommended stories