लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, सिवान जा रहे परिवार की कार कंटेनर से टकराई, 4 लोगों की मौत


उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव स्थित हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जयपुर से बिहार के सिवान जा रही एक सफारी कार सुबह करीब 5:00 बजे हादसे का शिकार हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लखनऊ से आगरा की तरफ जा रहे एक कंटेनर के ड्राइवर को नींद आ गई, जिससे कंटेनर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी साइड से आ रही सफारी कार से टकरा गया. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इससे कार में सवार 6 लोगों में से 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल है. वहीं कार में सवार एक युवक बाल-बाल बच गया, उसे कोई चोटें नहीं है. इस हादसे में मारे गए लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जिनमें पति-पत्नी, बेटी और भतीजी शामिल है.

बताया जा रहा है कि राजस्थान में मोटर पार्ट्स का कारोबार करने वाले अखिलेश मिश्रा अपने छोटे भाई की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ जयपुर से बिहार के सिवान स्थित गांव जा रहे थे. तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 279 माइल स्टोन के पास उसकी कार को एक कंटेनर ने टक्कर मार दी.

यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि सफारी के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को कार से निकालकर गंभीर हालत में यूपीडा की एम्बुलेंस से लखनऊ के लोकबंधु हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया.

इस हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के है. इनकी पहचान अखिलेश मिश्रा, बबीता मिश्रा और उनकी बेटी ज्योति तथा अखिलेश मिश्रा की भतीजी प्रियांशी के रूप में हुई है. वहीं इस हादसे में घायल संतोष मिश्रा का अस्पताल में इलाज जारी है. इस हादसे में बाल-बाल बचे उनके साथी रूपम गुप्ता ने इनकी पहचान बताई.

Tags: Road accident, Siwan news, Unnao News



Source link

more recommended stories