लखीमपुर खीरी: मोटरसाइकिल पर सवार थे परिवार के चार लोग, बस की चपेट में आकर हो गई मौत


लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के शहर कोतवाली इलाके में रविवार सुबह एक निजी बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिले के धौरहरा गांव में रहने वाला 23 वर्षीय सरवन अपनी मां, भाभी और बेटी को मोटरसाइकिल पर बिठा कर अपनी बहन की बीमार सास को देखने के लिए पास के ही पकरिया गांव गए थे. वहां से वह रविवार सुबह अपने गांव वापस लौट रहे थे. ये लोग जब इंदिरा मनोरंजन पार्क के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के निघासन मार्ग पर खंभारखेड़ा चीनी मिल के नजदीक एक निजी बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि मृतकों में 23 वर्षीय सरवन, उसकी 7 साल की बेटी लकी, 30 वर्षीय भाभी प्रज्ञा और 52 साल की मां महाराजा शामिल हैं. सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं और बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

Tags: Lakhimpur Kheri, Road accident



Source link

more recommended stories