लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज में खिंचवाई फ़ोटो, जब लोगों ने दी गाली तो बताई असली वजह, जानें

फ्लोरिडा। पिता की मौत पर ताबूत के सामने सेक्सी ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवाने वाली बेटी सुर्खियों में है। फ्लोरिडा (Florida) की रहने वाली है। ताबूत (coffin) के सामने खिंचवाई फोटो वायरल हुई तो लोगों ने तमाम तरह की प्रतिक्रिया दी। कई लोगों ने कहा कि इसमें क्या बुरा है। वहीं कुछ ने कहा कि आखिर एक बेटी ऐसा कैसे कर सकती है। वहीं फोटो खिंचाने वाली लड़की ने कमेंट करने वालों को जवाब दिया और कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया। अगर आज उसके पिता जिंदा होते तो उसपर प्राउड करते। दरअसल, जिस लड़की ने फोटो खिंचवाया वह एक मॉडल है।
सेक्सी ब्लैक ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवाई – 20 साल की जेने रिवेरा सुर्खियों में है। वजह, उसने ब्लैक सेक्सी ड्रेस पहनकर अपने पिता के ताबूत के सामने पोज देकर खूब फोटो खिंचवाईं। तस्वीर वायरल हुई, जिसमें दिख रहा है कि मृत पिता उसके पीछे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए लड़की ने हैशटैग #dadless #veteran #ptsd #funeral #neverforgotten के साथ फोटो शेयर की।
लोगों ने इसे शर्मनाक बताया – तस्वीरें तेजी से रेडिट और ट्विटर पर वायरल हो गईं। आलोचकों ने लड़की के फोटो खिंचवाने को शर्मनाक बताते हुए सुर्खियां बटोरनेव वाली कहा। हालांकि रिवेरा ने एनबीसी न्यूज से कहा कि मैंने जो पोस्ट किया उसमें कुछ भी गलत नहीं था। मैं उस पर कायम हूं।

रिवेरा ने कहा, मैंने ऐसे माना जैसे मेरे पिता मेरे ठीक बगल में हो। आठ साल से वे सोशल मीडिया पर हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पिता के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। ऐसे में उनके निधन के बाद भी उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालना उचित था। कई लोगों ने कहा, भले ही उसने तस्वीरों में पोज न दिया हो, फिर भी लोगों को ध्यान खींचने के लिए ये तस्वीरें ली गईं। लोगों ने उनके कपड़े पर भी कमेंट्स किए। इस मौके पर ऐसे कपड़े पहनना बहुत खराब है।

more recommended stories