Kushinagar News: ससुराल आए पति का नवविवाहिता ने ब्लेड से काट दिया गुप्तांग, जानिए क्या है वजह

कुशीनगर में ससुराल आए शख्स का पत्नी ने गुप्तांग का दिया.
कुशीनगर में ससुराल आए शख्स का पत्नी ने गुप्तांग का दिया.


कुशीनगर में ससुराल आए शख्स का पत्नी ने गुप्तांग का दिया.

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अपनी ससुराल आए बिहार के गोपालगंज के शख्स का उसकी ही पत्नी ने गुप्तांग काट दिया है. चार महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी.

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पति का रात में सोते समय पत्नी ने गुप्तांग काट दिया. बिहार सीमा पर स्थित तरयासुजान थाना क्षेत्र के हरवंशपट्टी रामपुरबंगरा गांव की ये घटना है. नाराज पत्नी को मनाने आये पति के साथ दर्दनाक घटना हो गई. पत्नी ने ब्लेड से पति का गुप्तांग काट दिया. रात में पति को इलाज के लिए गोपालगंज, बिहार के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी की शादी चार माह पूर्व यूपी के तरयासुजान थाने के हरवंश पट्टी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री से हुआ था. बताया जा रहा है कि शादी के बाद महिला चोरी छिपे किसी अन्य युवक से फोन पर बात किया करती थी. इसकी जानकारी होने पर पति ने विरोध किया तो दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद पति से नाराज होकर पत्नी अपने मायके चली आई.

पत्नी को मनाने ससुराल आया था पति

बुधवार की शाम पति अपनी पत्नी को मनाने के नीयत से ससुराल पहुंचा. दूसरे दिन गुरूवार की रात में दोनों के बीच तकरार शुरू हो गई. बात को बढ़ता देख परिजनों ने दोनों को शांत करा दिया. पति पत्नी अलग-अलग कमरे में सोने के लिए चले गए. आधी रात में पति को सोता देख पत्नी ने ब्लेड से उसका गुप्तांग काट दिया. पीड़ित को चीखता-चिल्लाता सुन ससुराल वाले मौके पर पहुंचे तो उसे खून से लथपथ देख दंग रह गए.गोपालगंज में चल रहा इलाज

आनन-फानन में पीड़ित को गोपालगंज के सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में बिहार के उचकागांव थाने में तहरीर दी गयी है. वहीं तरयासुजान थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने इस मामले में कहा की उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्यवाही करेंगे.







Source link