किशोरी की सूचना पर मदद को पहुंची 112 पुलिस, दरवाजा खोलते ही हमला, सिपाहियों की हालत गंभीर


हरदोई. थाना टड़ियावां क्षेत्र के गांव खेरवा निवासी एक किशोरी के द्वारा अपने भाई पर चाकू से मारने का आरोप लगाते हुए पीआरवी डायल 112 पुलिस को सूचना दी गई. वहीं सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचे डायल 112 पीआरवी पुलिस कर्मी विकास भारती एवं रामकुमार पर किशोरी के भाई जेपी ने किसी धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. दोनों घायल पीआरवी कर्मी सीएचसी टड़ियावां पहुंचे. इस घटना की अपने उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई.

सीएचसी टड़ियावां के चिकित्सकों ने पुलिस कर्मियों की गंभीर हालत देख तत्काल इलाज शुरू कर दिया. घटना में पुलिस कर्मियों के घायल होने की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह, सीओ अशोक त्रिपाठी ने सीएचसी टड़ियावां पहुंच कर घायल पुलिस कर्मियों का हाल चाल जाना. एसपी ने चिकित्सकों से घायल कर्मियों के स्वास्थ्य की जानकारी ली व गम्भीर होने पर तत्काल रिफर करने के निर्देश दिए. दोनों घायलों जिला अस्पताल रिफर कर दिया.

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया
वहीं घटना में टड़ियावां थाना प्रभारी समेत उनके पुलिस कर्मियों की शिथिलता नजर आई. आपको को बता दें कि घटना के तुरंत पीआरवी कर्मियों ने टड़ियावां थाना प्रभारी को सूचना दी, जिसके बाद भी पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ा. पुलिस का काम ग्रामीण जरूर कर गए. घटना में गांव खेरवा के ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

एसपी ने दी घटना की जानकारी, कही कार्रवाई की बात
मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि हमारे पीआरवी कर्मी गांव खेरवा में महिला की शिकायत पर घटना पर गये थे. घटना पर पहुंचते ही शिकायत कर्ता महिला का चचेरा भाई अचानक से धारदार हथियार से हमला करके भाग गया. दोनों डायल 112 पीआरवी कर्मी की स्थिति ठीक है और इलाज चल रहा है. इस मामले में एसपी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Hardoi News, Hardoi police, UP news



Source link

more recommended stories