खेसारी लाल का सुपर रोमांटिक गाना ‘होली में गोली मार दी LOVER’ रिलीज, Youtube पर मचाया धमाल


भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने फैंस को बिना इंतजार किए लगातार मनोरंजन करा रहे हैं. खेसारी लाल एक के बाद एक धड़ाधड़ होली गाने रिलीज कर रहे हैं. होली आने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और तब खेसारी के दर्जन भर से ज्यादा गाने आ सकते हैं. हाल ही में खेसारी का एक और होली सॉन्ग (Holi Song 2021) रिलीज हुआ है, जो Youtube पर काफी वायरल हो रहा है. खेसारी के सुपर लेटेस्ट गाने के बोल हैं ‘होली में गोली मार दी LOVER'(Holi Me Goli Maar Di lover). सिंगर ने इस होली गीत को काफी रोमांटिक अंदाज में फिल्माया है.

रोमांटिक है ‘होली में गोली मार दी LOVER’
‘होली में गोली मार दी LOVER’ गाने की शुरुआत में खेसारी और उनकी प्रेमिका के साथ ई-रिक्शे में बैठे रोमांस करते हैं. इस सीन के बीच खेसारी को-स्टार को कई बार किस करते हैं और फिर सभी होली सेलिब्रेशन में बिजी हो जाते हैं. कुल मिलाक खेसारी का ये वीडियो सुपर रोमांटिक हैं जिसमें वे शुरू से लेकर अंत रोमांस करते दिखते हैं. गाने के बीच में एक शादी का सीन भी दिखता है लेकिन ये महज कुछ एक सेकेंड का होता है.

होली में गोली मार दी LOVER के सिंगर – एक्टर खेसारी लाल हैं और लिरिक्स प्यारे लाल, श्याम देहाती के अलावा आजाद सिंह ने दिए हैं. म्यूजिक का तड़का आर्या शर्मा ने लगाया है और इसे Ankita Films की ओर से रिलीज किया गया है.

‘रंग बरसे भींजे चुनर चोली रंग बरसे’ से भी फैंस का दिल जीत रहे खेसारी
इससे पहले वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) में भी खेसारी ने होली सॉन्ग को रिलीज किया था जिसके बोल हैं ‘रंग बरसे भींजे चुनर चोली रंग बरसे’ (Rang Barse Bhinje Chunar Choli). खेसारी ने इस गाने से भी दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. गाने को अब तक 38 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि 2021 में शुरुआत से ही खेसारी के सभी गानों को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है.



Source link