KGF Chapter 2 को लेकर आई बड़ी अपडेट, 27 मार्च को आएगा KGF 2 का ट्रेलर, इस दिन होगी रिलीज यश और संजय दत्त की फिल्म

साल 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म केजीएफः चैप्टर 1 की सक्सेस के बाद दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट यानी केजीएफ 2 का इतंजार है। फिल्म के कई सारे पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके हैं। अब यश और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म से जुड़ी एक और अहम जानकारी सामने आई है।
27 मार्च को रिलीज होगा ट्रेलर
मेकर्स ने एलान किया है कि 27 मार्च शाम 6 बजकर 40 मिनट पर केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इस घोषणा के साथ फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया गया है जिसमें यश का लुक काफी दमदार है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है- तूफान से पहले हमेशा एक गड़गड़ाहट होती है…
कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू तमिल और मलयालम भाषा में डब किया गया है। केजीएफ 2 इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के सेटेलाइट राइट्स जी तमिल, जी तेलुगू, जी केरलम और जी कन्नड़ ने खरीदे हैं।

रवीना और संजय दत्त भी दिखेंगे फिल्म में
फिल्म के पहले भाग की तरह इसमें भी यश और श्रीनिधी शेट्टी लीड रोल में दिखेंगे। इसके अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। संजय फिल्म में अधीरा का नेगेटिव रोल निभाएंगे उनका पहला लुक भी जारी किया जा चुका है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है।