केशव प्रसाद मौर्य ने देखी ‘The Kashmir Files’, लोगों से यह अपील कर बताया, कैसी लगी यह फिल्म?

केशव प्रसाद मौर्य ने देखी 'द कश्मीर फाइल्स', लोगों से यह अपील कर बताया, कैसी लगी यह फिल्म?


लखनऊ: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म पर देशभर में जारी सियासत के बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भी डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म देख ली है. सिराथू सीट से हारने के बाद केशव प्रसाद मौर्य आज यानी सोमवार को लखनऊ के ‘वेब सिनेमा’ में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखी और उन्होंने लोगों से भी इस फिल्म को देखने की अपील की. फिल्म देखने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर बताया कि यह फिल्म रूह कंपा देने वाली है.

केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा, ‘रूह कंपा देने वाली फ़िल्म है ‘द कश्मीर फाइल्स’. यह फ़िल्म बयां करती है कि कश्मीरी पंडितों का दर्द भारत मां का दर्द जो कश्मीरी पंडितों के वापस कश्मीर में सकुशल बसने पर ही शांत होगा. सबसे अपील है कि इस फ़िल्म को अवश्य देखें! फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री व उनकी टीम को बधाई!’

बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’इसी शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के कश्मीर घाटी से जबरन पलायन और उनके साथ हुई ज्यादतियों पर आधारित पर है. फिल्म रिलीज होने से पहले ही इसे लेकर दक्षिणपंथ और वामपंथ के बीच तीखी बहस जारी थी. रिलीज के बाद हंगामा और बढ़ गया. हालांकि, फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में अच्छी खासी कमाई कर रही है. मगर इस पर सियासत भी जारी है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Keshav prasad maurya, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories