केजीपी पर दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक- ईको वैन की भिड़ंत में 2 की मौत और 7 घायल


सोनीपत. कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात गंभीर रूप से घायल हो गये है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, केजीपी एक्सप्रेस-वे पर सोनीपत के जखोली टोल गांव के पास ट्रक और ईको वैन के बीच तड़के भिड़ंत हो गई. पुलिस के अनुसार, टोल से पहले सामने चल रहे ट्रक ने एकाएक ब्रेक लगाए, जिससे पीछे चल रही ईको के ब्रेक अचानक से नहीं लगे और यह ईको कार ट्रक में जा घुसी. इससे वैन में सामने बैठे दो मजदूरों की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक मजदूर राघवेन्द्र और छेदालाल पीलीभीत उत्तर प्रदेश के गांव घनचाय के रहने वाले थे. हादसे की जानकारी मिलते ही कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. घायलों को सोनीपत से रोहतक व खानपुर रेफर कर दिया गया है. मजदूरों को गोहाना के गांव मुंडलाना जाना था. हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से भाग गया.

तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
वहीं, दोपहर को भी खबर सामने आई थी कि दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद में तेज रफ्तार और नशे ने तीन लोगों की जान ले ली. यहां कोतवाली घंटाघर थाना क्षेत्र में ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर देर रात एक भीषण हादसा हुआ. इस हादसे में एक सफाईकर्मी सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचित कर दिया गया.

तीनों फ्लाईओवर से नीचे गिर गए
गाजियाबाद का ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर हमेशा व्यस्त रहता है और साथ ही संकरा भी बना हुआ है. जानकारी के अनुसार, देर रात नगर निगम के सफाईकर्मी फ्लाईओवर पर सफाई कर रहे थे. दोनों तरफ बैरिकेट्स भी लगाए गए थे, तभी एक तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक तेजी से फ्लाईओवर पर पहुंचे और सफाई कर रहे कर्मचारी अनमोल को टक्कर मार दी. जिसके बाद तीनों ही फ्लाईओवर से नीचे गिर गए, तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार युवकों ने शराब पी हुई थी और बहुत तेज रफ्तार से बाइक चला रहे थे. इस कारण बाइक अनियंत्रित होकर सफाईकर्मी से टकराई और फिर तीनों फ्लाईओवर से नीचे गिर गए.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Road Accidents, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories