कचौड़ी के 8 रुपए मांगने पर गर्म तेल से भरी कड़ाही दुकानदार के शरीर पर फेंका, हालत गंभीर


गाजियाबाद. गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में कचौड़ी के आठ रुपये मांगने पर ग्राहक सोनू ने कचौड़ी विक्रेता राशिद पर गर्म तेल डाल दिया. इससे वह बुरी तरह झुलस गया. राशिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में राशिद के भाई आशिप ने सोनू के खिलाफ मसूरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

आशिफ का कहना है कि उनका भाई राशिद की डासना किला के पुराना बाजार में कचौड़ी की दुकान है. सोमवार सुबह सोनू अपनी बेटी के साथ दुकान पर आया और उसने कचौड़ी खाई. रुपये मांगने पर सोनू ने आठ रुपये पेटीएम करने की बात कही. राशिद ने पेटीएम चेक किया तो रुपये नहीं आए. राशिद ने रुपये मांगे तो सोनू ने अपनी बेटी को पास में खड़े एक व्यक्ति को पकड़ा दी और राशिद पर गरम तेल से भरी कड़ाही पलट दी. मसूरी थाना प्रभारी रविंद्र चंद पंत ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

हत्यारोपी को छह घंटे के भीतर ढूंढ निकाला
बता दें कि दिल्ली में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. आज सुबह ही खबर आई थी कि दिल्ली में एक युवक ने रोटी के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी. सेंट्रल दिल्ली के करोलबाग थाना इलाके में ये वारदात हुई. जब एक बार रोटी-सब्जी देने के बाद दोबारा रोटी नहीं देने पर एक रिक्शा चालक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. ये वारदात उस वक्त हुई जब मृतक अपने साथी के साथ बैठकर फुटपाथ पर रोटी-सब्जी खा रहा था. हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारोपी को छह घंटे के भीतर ढूंढ निकाला.

डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया
मृतक की पहचान मुन्ना (40) के रूप में हुई है. डीसीपी श्वेता चौहान के मुताबिक मंगलवार रात करीब 10:20 बजे कंट्रोल रूम को कॉल मिली कि गली नं-35 बीडनपुरा स्थित एक शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में आरएमएल हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Tags: Crime News, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Uttar pradesh news



Source link