कभी 3 मर्डर कर उजाड़ा था एक हंसता-खेलता परिवार, आज खुद को गोली से उड़ाया, देखने वाले रह गए दंग


इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के इटावा (Etawah News) में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के आरोपी बुधवार को अपनी ही जीवनलीला समाप्त कर ली. इटावा जिले के उसराहार इलाके के सुदंरा गांव में साल 2014 के तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी हिस्ट्रीसीटर पंकज यादव ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने यह जानकारी दी.

एसएसपी ने बताया कि आज यानी बुधवार सुबह 9 बजे के करीब उसराहार थाना क्षेत्र के सुंदरा गांव में 45 वर्षीय मुकेश यादव ने कनपटी पर तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इस सूचना पर थानाध्यक्ष गंगादास गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पर ग्रामीणों ने बताया कि मुकेश अपने खेतों पर पहुंचा और उसने जमीन पर गमछा बिछाया. उसी पर लेट गया और अचानक तमंचा निकाला और कनपटी पर सटा दिया. कुछ महिलाएं दूर खड़ी देख भी रही थीं. उन्होंने जैसे ही मुकेश को रोकने के लिए आवाज लगाई, तब तक मुकेश ने गोली मार ली. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मुकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आत्महत्या करने वाला मुकेश 2014 में तीन लोगों की हत्या का आरोपी है. ऐसा बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर मुकेश यादव तिहरे हत्याकांड का मुकदमा ट्रायल पर होने से तनाव में चल रहा था. इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया गृह क्लेश और मुकदमे को लेकर तनाव सामने आया है. मुकेश शातिर अपराधी था.

पुलिस की मानें तो वर्ष 2014 में इसी पंचायत के इकघरा निवासी परशुराम एवं उनकी पत्नी विमला देवी एवं हिमांशी की एक साथ हत्या कर मुकेश सुर्खियों में आया था. मुकेश हिस्ट्रीशीटर था. जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के तीन लोगो की हत्या को अंजाम दिया गया था. ट्रिपिल मर्डर को लेकर केस ट्रायल पर है, जिसको लेकर वह तनाव में रहता था. मामले की जांच क्षेत्राधिकारी भरथना साधुराम एवं यूनिट की टीम ने मौके पर पहुंचकर की है.

आपके शहर से (इटावा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Etawa news, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories