कानपुर में दोहराया ‘चंडीगढ़ केस’, गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने कहा- कर्मचारी बनाता है अश्लील वीडियो


कानपुर. चंडीगढ़ की छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद जिस तरह पूरे देश में हड़कंप मच गया, कुछ उसी तरह का मामला यूपी के कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गर्ल्स हॉस्टल से सामने आया है. जहां की छात्राओं ने थाने पहुंचकर हंगामा किया, लेकिन पुलिस उसे छुपाने में जुटी रही.

दरअसल पूरा मामला एक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं और वहां पर काम कर रहे एक कर्मचारी से जुड़ा है. नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने थाने पहुंचकर शिकायत की कि आरोपी कर्मचारी छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाता है. लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी, जिसके बाद छात्राएं थाना पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया. जब छात्राएं हंगामा कर रही थीं, तभी उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली और एसीपी के पहुंचने के बाद मामला बढ़ गया, तब इस्पेक्टर ने हॉस्टल के कर्मचारी को हिरासत में ले लिया.

वहीं पुलिस ने छात्राओं पर इस तरह का दबाव बना दिया है कि छात्राएं मीडिया से बात करने में कतरा रही हैं. हॉस्टल में रहने वाली NEET की तैयारी कर रही छात्रा ने सबसे पहले ये आरोप लगाया और उसके बाद कई छात्राएं उसके साथ हो गईं. इस पूरे मामले में पुलिस ने जब कर्मचारी को हिरासत में लिया तो उसके मोबाइल को भी जब्त कर लिया. मोबाइल की फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी और पूरी तरह से यह जांच होगी कि कर्मचारी किन-किन मोबाइल का और इस्तेमाल करता था. आरोपी यहां पर पिछले 8 सालों से काम कर रहा है.

पुलिस पहले इस पूरे मामले को दबाने में जुटी, लेकिन छात्राओं के हंगामे के बाद यह मामला दब ना सका और दो घंटे के बाद मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए. अब यह बात जांच के बाद ही सामने आएगी कि कर्मचारी के मोबाइल से आखिर क्या मिला. और पुलिस आगे क्या कार्रवाई करेगी.

Tags: Kanpur crime news, Kanpur news, UP news



Source link

more recommended stories