जयमाला के दौरान दूल्हे को देखने के लिए खड़ी थी महिलाएं, छज्‍जा ग‍िरने से बच्‍ची समेत 2 की मौत

यूपी में बड़े घोटाले की जांच के लिए सीबीआई की तर्ज पर बनेगा कानून, CM योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश


लखनऊ. राजधानी लखनऊ में गुरुवार देर शाम शादी समारोह (Wedding Function) के दौरान एक बड़ा हादसा सामने आया है. जहां छज्‍जा ग‍िरने से बच्‍ची समेत दो की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि घायलों में सबसे ज्यादा महिलाएं और बच्चियां हैं. सभी घायलों को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना थाना बिजनौर के नुरदीखेड़ा गांव की है. जानकारी के मुताबिक, नुर्दी खेड़ा निवासी बाबूलाल की बेटी मनीषा की शादी जालिम खेड़ा निवासी विशम्भर के बेटे विवेक से होने जा रही थी. इसी दौरान देर रात द्वारचार के लिए दूल्हा दरवाजे पर पहुंचा, जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं बाबू लाल के मकान के छज्जे पर खड़ी हो गईं. भीड़ ज्यादा होने के कारण छज्जा अचानक भरभरा कर गिर गया. हादसे में छज्जे पर खड़ी महिलाएं व बच्चे मलबे में दब गए.

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी हो सकते हैं भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ

स्थानीय लोगों ने सभी को किसी तरह से बाहर निकाला. वहीं छज्जा गिरने से नीचे खड़े लोग भी लहूलुहान हो गए. मरने वालों में ठाकुरगंज निवासी बच्‍ची श्रद्धा अपने ननिहाल में शादी समारोह में गई थी. वहीं कल्ली पश्चिम निवासी पुरोहित राम किशोर तिवारी की भी मौत हो गई. सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्करा में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक होने पर लोक बंधु अस्पताल रेफर कर दिया गया. द्वारचार के दौरान हुई इस दुर्घटना से घर में कोहराम मच गया.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi, Lucknow News Today, Lucknow Police, Marriage news, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Wedding Function



Source link

more recommended stories