झूठी शान में पहले बेटी को मारा, फिर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

पुलिस की गिरफ्त में लड़की के पिता, चाचा भाई समेत अन्य हत्यारोपी
पुलिस की गिरफ्त में लड़की के पिता, चाचा भाई समेत अन्य हत्यारोपी


पुलिस की गिरफ्त में लड़की के पिता, चाचा भाई समेत अन्य हत्यारोपी

Bareilly Honour Killing: पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने बड़ी ही बेरहमी से पहले अपनी बेटी की हत्या की फिर उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया.

बरेली. प्रेमी युगल तड़प रहे थे, रो रहे थे और रहम की भीख मांग रहे थे. फिर भी परिवार वालों को उन पर तरस नहीं आया और झूठी शान की खातिर उनकी हत्‍या कर दी गई. आरोप है कि पिता, चाचा और परिवार के अन्य लोगों ने मिलकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया. यह दिल दहला देने वाली खबर बरेली जनपद की है, जहां पुलिस डबल मर्डर (Double Murder) का खुलासा करते हुए लड़की के पिता, चाचा, भाई समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने बड़ी ही बेरहमी से पहले अपनी बेटी की हत्या की फिर उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, मीरगंज थाना क्षेत्र के अम्बरपुर गांव में दो दिन पहले पेड़ से लटके हुए प्रेमी युगल के शव मिले थे. मौके पर पहुंची पुलिस को पहली नजर में ही पता चल गया था कि ये आत्महत्या नहीं, बल्कि डबल मर्डर है. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और 24 घंटे के अंदर ही हत्या में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

चाचा ने बताई ऑनर किलिंग की खौफनाक कहानी 
पुलिस के अनुसार, मृतक लड़की के चाचा तोताराम का कहना है की उनकी भतीजी खेत में अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थित में थी. तोताराम ने जैसे ही यह नजारा देखा तो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ. उसने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर दोनों को बेरहमी से पीटा और उनका गला दबाया. इस दौरान प्रेमी युगल रो-रो कर अपने पिता, चाचा और परिवार के अन्य तीन लोगों से रहम की भीख मांगते रहे. दोनों तड़पते रहे लेकिन इन लोगों को उन पर बिल्कुल भी दया नही आई और दोनों को ज़िंदा ही पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका दिया. लड़की के चाचा ने पूरी घटना की जानकारी मीडिया को दी.पांच आरोपी गिरफ्तार 

इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि दो दिन पहले युवक-युवती के शव पेड़ से लटके हुए मिले थे. जांच के दौरान दोहरे हत्याकांड का खुलासा हो गया. पता चला कि लड़की के घर वालों ने ही दोनों की हत्या की है. पुलिस ने लड़की के पिता, भाई, चाचा, चचेरे भाई समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.






Source link