Jhansi: 48 घंटे में डॉगी रानी ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार


झांसी. 48 घंटे पहले 10 साल के मासूम की निर्मम हत्या का चौंकाने वाला खुलासा पुलिस महकमे के डॉग स्क्वायड में शामिल रानी की मेहरबानी से हो गया. डॉगी रानी झांसी पुलिस महकमे के डॉग स्क्वायड की सदस्य है, जिसने मौके पर जाते ही 4 हत्यारोपीयों की पहचान करके ब्लाइंड हत्याकांड से पर्दा उठा दिया. बता दें कि 48 घंटे पहले जिले के लहचूरा थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई. मासूम का शव पड़ोस के कच्चे मकान में पड़ा मिला. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया था.

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि चार दोस्तों के बीच पब्जी गेम खेलने के साथ-साथ अश्लील वीडियो देखने को लेकर आपस में विवाद हो गया था. जिसके बाद चार दोस्तों ने मिलकर 10 साल के मासूम की हत्या के बाद शव मृतक के पड़ोस के घर में छिपा दिया था. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या के खुलासे में जुट गई. खुलासे के लिए डॉग स्क्वायड को बुलाया गया.

आरोपियों को देखते ही भौंकने लगी थी रानी
एसएसपी ने बताया कि जैसे ही डॉग स्क्वायड की सदस्य रानी गांव में पहुंची तो चारों दोस्तों को देखकर वह तेज-तेज भौंकने लगी. रानी की निशानदेही पर पुलिस ने चारों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपियों दोस्तों ने हत्या की वारदात को करना कबूल लिया। इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

एसएसपी ने की तारीफ़
एसएसपी ने बताया कि इस हत्याकांड के अनावरण में डॉग स्क्वायड की भूमिका काफी अहम रही, जिसकी वजह से मात्र 48 घंटे में सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए. उन्होंने कहा कि डॉगी रानी ने सभी चरों अभियुक्तों को पकड़वाया. हत्या में प्रयुक्त रॉड को भी बरामद कर लिया गया है.

Tags: Jhansi news, Jhansi Police, UP latest news



Source link

more recommended stories