…जब मिठाई की दुकान से 4 पैकेट नमकीन चुराने लगी महिला, देखें VIRAL VIDEO


हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में मिठाई की दुकान पर महिला के चोरी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दुकानदार महिला की पहचान कराने की कोशिश कर रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, नगर की पुरानी गल्ला मंडी के सामने शोरा कोठी रोड पर एक प्रतिष्ठित मिष्ठान भंडार एवं नमकीन की दुकान है. जहां पर दो बच्चों के साथ कोल्ड्रिंक खरीदने पहुंची महिला को चोरी करते हुए उसकी वीडियो सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई है. महिला ने दुकान के कर्मचारियों और ग्राहकों की भीड़ के बीच एक के बाद एक नमकीन के चार पैकेट पार कर हाथ में पकड़े झोले में डाल लिए.

दुकानदार और कर्मचारियों को चोरी की भनक नहीं हुई. दुकान पर नमकीन के पैकेट कम होने की जानकारी जब दुकानदार को हुई तो सीसीटीवी को चेक किया गया, जिसमें एक महिला की चोरी करते हुए दिखी. इसके कुछ दिन बाद वहीं महिला अन्य लोगों के साथ आई और चोरी की घटना को पुनः अंजाम दिया. फिलहाल दुकानदार सीसीटीवी के आधार पर महिला की पहचान कराने की कोशिश कर रहा है.

यूपी में सड़कों पर नहीं पढ़ी जाएगी अलविदा जुमे की नमाज, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

शहर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले कभी ज्वैलर्स की दुकान तो कभी कपड़े की दुकानों से माल पार करते महिलाओं की करतूत सामने आती रहती हैं. मगर अब दुकान से नमकीन चुराने की तस्वीर सामने आई है जो हैरान करने वाली है. यहां महिलाओं ने मिठाई की दुकान से नमकीन चोरी कर ली. फिलहाल दुकानदार ने घटना की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला की तलाश में जुट गई है.

Tags: CCTV camera footage, Hardoi News Today, Hardoi police, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Viral video



Source link

more recommended stories