जब घर के बाहर खेल रहे बच्चे के सामने अचानक आ गया खूंखार तेंदुआ, जानें फिर क्या हुआ


अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक बार फिर से तेंदुए का तांडव दिखा है. घर के बाहर खेल रहे बच्चे के सामने अचानक आए तेंदुए ने ऐसा तांडव किया कि पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. दरअसल, अमरोहा जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव झुझेला में शुक्रवार को खूंखार तेंदुए ने 8 वर्षीय मासूम बच्चे आलोक पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया. इस बात की जानकारी मिलने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

दरअसल, यह घटना शुक्रवार शाम की है, जब गांव झुझेला के रहने वाले पवन कुमार का 8 वर्षीय पुत्र अपने घर के पास खेल रहा था, तभी अचानक एक खूंखार तेंदुआ आया और उसने मासूम पर जानलेवा हमला कर दिया. बच्चा किसी तरह खुद को तेंदुए से बचाने की कोशिश करता रहा और लगातार चिल्लाता रहा. जैसे ही चिल्लाने की आवाज गूंजी, तो लोगों को इसकी जानकारी मिली. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह बच्चे को बचा लिया मगर वह बच्चा बुरी तरह घायल हो गया.

बच्चे को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरे मामले में तेंदुए को पकड़ने के लिए गांव वालों ने इकठ्ठा होकर सर्च ऑपरेशन भी चलाया मगर तेंदुआ हाथ नहीं आया. पूरे मामले की जानकारी वन विभाग की टीम को दे दी गई है. वन विभाग के अधिकारी गांव में पिंजरा लगाकर उसे पकड़वाने की बात कह रहे हैं.

Tags: Moradabad News, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories