जौनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी बदमाश को किया ढेर, एक सिपाही को भी लगी गोली


जौनपुर. यूपी के जौनपुर में एक लाख के इनामी शातिर बदमाश विनोद सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया. पुलिस की यह मुठभेड़ जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के पास हुई. एसओजी पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को मारा गया. वहीं इस दौरान एनकाउंटर के दौरान गोलियां की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल उठा. मारे गए बदमाश के ऊपर लूट, हत्या डकैती समेत दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज थे. पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी.

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही अजय सिंह घायल हो गया. मारा गया बदमाश सरपतहां थाना क्षेत्र के छितमपट्टी गांव निवासी विनोद कुमार सिंह था. उसके ऊपर जौनपुर जिले के अलग-अलग थानों में लूट, हत्या और डकैती की मामले दर्ज हैं. मुठभेड़ की यह कार्रवाई एसओजी जौनपुर प्रभारी आदेश त्यागी बदलापुर सर्किल पुलिस समेत कई थानों की पुलिस मौजूद में हुई. मुठभेड़ की कमान खुद एसएसपी अजय साहनी संभाल रहे थे.

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि आज शाम बादलपुर थाने की पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी बीच मुखविर से सूचना मिल कि कुछ बदमाश भाग रहे हैं. पुलिस ने संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश गोलियां चलाते हुए भाग रहे थे. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. इस गोलीबारी की वारदात में एक सिपाही को गोली लगी लगी. जिला अस्पताल ले जाने पर बदमाश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. एसएसपी ने बताया कि मारा गया बदमाश जौनपुर जिले के ही बक्शा-बदलापुर लाइन बाजार समेत आसपास के थाना इलाकों में लूट, हत्या की वारदातों को अंजाम देता था. उसके ऊपर जौनपुर पुलिस के अलावा एडीजी वाराणसी ने भी एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

Tags: Jaunpur crime news, Jaunpur news, Jaunpur police encounter, UP news



Source link

more recommended stories