जौनपुर पहुंचे ओपी राजभर, कहा- अब अखिलेश यादव से हमारी पार्टी का गठबंधन टूट गया


हाइलाइट्स

ओपी राजभर ने बताया अब किससे करेंगे गठबंधन
यूपी में कुछ नेताओं को AC की हवा रास आ गयी है.

मनोज सिंह पटेल

जौनपुर. जौनपुर युवा मोर्चा के बैठक में भाग लेने रविवार को जौनपुर पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया. ओपी राजभर का साफ कहना है कि गठबंधन टूट चुका है. ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी और हमारी पार्टी सुभासपा अगल हो चुकी है. उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन में अब कुछ बचा नहीं है. राजभर ने कहा कि अकेले कोई पार्टी सरकार नहीं बना सकती है. हमको भी कहीं ना कहीं गठबंधन करना है. पार्टी नेताओं और विधायकों से राय लेंगे. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टी के नेताओं की राय और उनको व्यक्तिगत रूप से लगता है कि बसपा से बात करनी चाहिए. अनुप्रिया पटेल के बयान पर उन्होंने कहा कि क्या वह एनडीए की मालिक है. जो उनके कहने पर हम एनडीए में चले जाएं.

आजमगढ़ उपचुनाव में बसपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है. मायावती अखिलेश यादव से ज्यादा क्षेत्र में रहती हैं. उन्होंने कहा कि बसपा से घंटी बजते ही बात करेंगे. राजभर ने कहा कि यूपी में एसी की राजनीति की हवा खराब हो गई है. एसी आराम करने के लिए बनाई गई थी। लेकिन, यूपी में कुछ नेताओं को AC की हवा रास आ गयी है. राजभर ने कहा कि मैंने अखिलेश से कहा था कि कुछ दिन नॉन एसी की हवा ली जाए लेकिन मेरी बात नहीं सुनी गई. उन्होंने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री योगी ने फोन किया और राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मिलने के लिये बोला था. मैं उनसे मिलने चला गया. ये बात भी अखिलेश को नागवार लगी.

UP में आजादी के जश्न की तैयारी, 3 करोड़ घरों में लहराएगा तिरंगा, जानें BJP का पूरा प्लान

अपने को मिली वाई कैटगरी सुरक्षा के बारे में कहा कि मेरे ऊपर हमला हुआ था. 9 मुकदमे आजमगढ़ गाजीपुर लखनऊ में लिखे गए हैं, जो लोगों ने चुनाव के दौरान मेरे ऊपर हमला हमला किया था वो पकड़े गये तब से सुरक्षा मिली है. इससे पहले शनिवार को समाजवादी पार्टी ने भी अपने सहयोगी साथियों शिवपाल यादव और ओम प्रकाश राजभर को पत्र लिखकर नसीहत दे डाली है. सपा ने दोनों नेताओं को पत्र जारी करते हुए कहा कि अगर आपको लगता है, कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो वहां जाने के लिए आप स्वतन्त्र हैं.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Jaunpur news, Om Prakash Rajbhar, UP news



Source link

more recommended stories