जौनपुर में भतीजे ने चाचा के परिवार पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत


हाइलाइट्स

गंभीर रूप से घायल चाची वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर
आरोपी युवक गिरफ्तार

मनोज सिंह पटेल

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले में एक युवक ने अपने चाचा और चाची को गोली मार दी. इस वारादत में चाचा की इलाज के दौरान मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल चाची को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के रंजिश में 60 वर्षीय अतुल सिंह नामक युवक को सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं पुष्पा नामक महिला को चोट लगी, जिससे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. आरोपी गोली मारकर प्रयागराज की तरफ जंघई की ओर भाग निकला.

घटना जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनी गांव गांव की है. जहां पर बीती रात सोते समय एक दंपत्ति परिवार के ऊपर उसके ही परिवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोली के छर्रा और ईट पत्थरों से घायल महिला को इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया. वहीं हत्या की जाने का वजह आपसी जमीनी रंजिश को लेकर है. पुलिस की मानें तो जफराबाद थाना क्षेत्र के महारूपुर गांव निवासी अतुल सिंह का अपने ही परिवार से जमीनी विवाद कर रंजिश चल रहा था. मामले में एक सप्ताह पहले ही परिवारों ने जान से मारने की धमकी दी थी. मृतक युवक अपने बहन के घर रहता था वहां पर पाटीदारों ने जाकर गोली मारकर हत्या कर दिया.

CM योगी का आज आजमगढ़ और वाराणसी का दौरा, करोड़ों की योजनाओं की देंगे सौगात

घायल पुष्पा महिला नामक महिला मृतक के साथ पत्नी के रूप में रहती थी. जो पवारा इलाके की बीजेपी के स्थानीय मंडल उपाध्यक्ष बताई जा रही है. घायल महिला को हायर सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया. इस मामले में एसपी देहात शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं मुख्य आरोपी समेत अवैध असलहा को पुलिस ने अभी तक पकड़ नहीं पाई है. पुलिस की माने तो महिला ईट पत्थर से घायल है, जबकि स्थानीय लोग गोली की छर्रा सिर में लगने से घायल होने की बात बता रहे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है.

Tags: Cruel murder, Jaunpur news, Land Dispute, Up crime news, Up news in hindi, UP police



Source link

more recommended stories