जौनपुर: गांव का युवक ऑनलाइन क्रिकेट गेम से रातोंरात बना लखपति, कहा- यकीन ही नहीं हुआ


हाइलाइट्स

ऑनलाइन क्रिकेट खेलकर बन गया लखपति.
15.75 लाख रुपये मिली जीत की राशि.

जौनपुर. उत्तर प्रदेश में जौनपुर के पिलकिछा गांव में रहने वाले एक युवक ने सोचा नहीं था कि वह Online गेम खेलकर लखपति बन जाएगा. गांव के इस युवक ने एक ऑनलाइन गेमिंग साइट पर क्रिकेट ​खेला और 15.75 लाख रुपये की राशि जीत ली. ऑनलाइन क्रिकेट खेलकर इतनी राशि जीत लेने के बाद युवक की खुशी का ठिकाना नहीं है और उसे यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा कुछ हुआ है.

जौनपुर के खुटहन इलाके के पिलकिछा गांव निवासी युवक को ऑनलाइन क्रिकेट ड्रीम इलेवन गेम में रातों रात मिले 15.75 लाख रुपये मिले है. जब यह राशि वह जीता तो उसे यकीन नहीं और इसकी पुष्टि के लिए वह एसबीआई की स्थानीय शाखा में गया. वहां जब इस जीत की रकम की पुष्टि हुई तो वह खुशी से झूम उठा.

सुबह आंख खुली तो जीत का मैसेज मिला
पिलकिछा गांव निवासी अरविंद निषाद पुत्र राजबली ने बताया कि वह मर्चेंट नेवी में नौकरी करता है. लगभग तीन माह पूर्व से इस गेम का उसे चस्का लगा था. वह ग्यारह खिलाड़ियों की टीम बनाकर प्रतिदिन खेल रहा था. सौ पचास रुपये अक्सर उसके खाते से कट जाया करते थे. गुरुवार की शाम खेल चालू करने के बाद वह सो गया. सुबह उठने के बाद जब मोबाइल देखा तो उसे उप विजेता घोषित किया गया था. उसके खाते में पंद्रह लाख पचहत्तर हजार क्रेडिट किए जाने का मैसेज आया हुआ था.

पहले तो सहसा उसे विश्वास नहीं हुआ. दोपहर में इस बात की पुष्टि के लिए बैंक शाखा पहुंचा, खाते के बैलेंस की जांच की तो उसमें मोबाइल पर आए मैसेज वाला पूरा पैसा आया हुआ था. अचानक लखपति बनने पर उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. यह समाचार गांव के लोगों को मिला तो उन्हें भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है. यूं युवक की किस्मत खुल जाने को लेकर उसके परिवार के लोग और दोस्त काफी खुश हैं.

Tags: Jaunpur news, Online game



Source link