Jaunpur Accident:सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे चार लोगों को स्कॉर्पियो ने रौंदा,दो की मौत चार की हालत गंभीर – Scorpio Ran Over Four People Waiting For A Bus On The Roadside, Two Dead, Four In Critical Condition


सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे चार लोगों को स्कॉर्पियो ने रौंदा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

जौनपुर में सरपतहां थाना क्षेत्र के रामनगर-भगासा मार्ग पर कटघर गांव में शनिवार की सुबह बस का इंतजार कर रहे वृद्ध दंपती की मौत हो गई, जबकि मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के शिकार सभी लोग सुल्तानपुर जनपद के रहने वाले थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी है।

सुल्तानपुर के अखंडनगर थाना क्षेत्र के कैलिपार गांव निवासी रामनयन गौतम (70) अपनी पत्नी अशरफी गौतम (65) के साथ शुक्रवार को सुइथाकलां गांव में अपने ससुराल में बासुदेव गौतम के यहां तिलक में शामिल होने आए थे। शनिवार की सुबह आठ बजे दोनों लोग घर वापस जाने के लिए कटघर गांव में घमहकपुरा माइनर पर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच भगासा की तरफ से तेज गति में आ रही स्कॉर्पियों की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई। वहीं दो तारा बिंद (15) पुत्री राम सुरेमन व शकुंतला बिंद (35) पत्नी राम सुरेमन गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल रिश्ते में मां-बेटी है, वह भी सुइथाकलां गांव में अपने रिश्तेदार जग्गू बिंद के यहां मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। पुलिस के अनुसार राम नयन व उनकी पत्नी अशरफी की शाहगंज अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं शकुंतला व तारा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।



Source link