इटावा: प्रेमी की घर बुलाकर पिटाई, मौत के बाद मां, बेटी और भाई गिरफ्तार


इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके में एआरटीओ कॉलोनी में प्रेमिका से मिलने आये युवक की पिटाई के कारण मौत हो गई. वहीं, इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. प्रेमिका के अलावा प्रेमिका की मां और भाई को जेल भेजा गया है. इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने कहा कि प्रेमिका ने प्रेमी को घर पर बुलाया जिसके बाद उसकी पिटाई की गई. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

एसपी सिटी कपिल देव के अनुसार उन्होंने बताया कि 6 जून को इटावा के सिविल लाइन इलाके के एआरटीओ कालौनी में रेहान नामक युवक के छत से गिर कर घायल होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद रेहान का इलाज आगरा के एक नर्सिग होम में कराया जा रहा था, लेकिन 13 जून को इलाज के दौरान उसकी मौत गई. रेहान की मौत के बाद उसके पिता ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई.

पहले पीटा फिर छत से फेंका
पुलिस की विवेचना में यह बात निकल कर सामने आई है कि कोतवाली इलाके के कटरा बल सिंह नेविल रोड वासी 25 वर्षीय रेहान खान को 6 जून को उसकी प्रेमिका वर्षा ने घर पर मिलने के लिए बुलाया था. रेहान घर पहुंचा तो वर्षा ने अपने भाई विकास और मां विमला के साथ मिलकर लोहे के रॉड और डंडों से पिटाई कर दी थी. परिजनों ने उसे गंभीर हालत में आगरा निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. आगरा में उसकी मौत हो गई थी. पिता जहीर की तहरीर पर तीन लोगों पर सिविल लाइन थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

आरोपी मां और भाई बहन गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि रेहान पीट पीट कर मौत के घाट उतारने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. विमला उसके बेटे विकास और बेटी वर्षा को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों ब्लॉक नंबर 29 काशीराम कालोनी एआरटीओ ऑफिस के पास रहते हैं.

Tags: Etawah Crime News, Etawah news today, UP news



Source link

more recommended stories