इटावा: डरा धमकाकर शादी करने का बना रहा था दबाव, बाप-बेटी ने मिलकर कर दी हत्या

कासगंज में दूध की बोतल ने ली इकलौते चिराग की जान, मचा कोहराम, जानें मामला


इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में डरा धमकाकर शादी करने का दबाब बनाने वाले युवक की हत्या करने वाले बाप-बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया. इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने बताया कि फ्रैंडस कॉलौनी इलाके अड्डा पाय में 17 अप्रैल को हुए हत्याकांड में पिता-पुत्री को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, जिस शख्स की हत्या की गई वह गिरफ्तार की गई लड़की से जबरिया से शादी करना चाहता था.

एसपी सिटी ने बताया थाना फ्रेंडस कॉलोनी पुलिस टीम युवक की हत्या में करने वाले पिता-पुत्री को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल लोहे की एक रॉड को भी बरामद किया है. उन्होंने बताया कि इटावा जिले के अड्डा पाय गांव में फ्रेंडस कॉलोनी थानाक्षेत्र में मकान के अंदर से 17 अप्रैल को सोनेलाल की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने पड़ताल करते हुए सर्वेश शाक्य और उसकी बेटी शिल्पी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें अपने मुखबिर के जरिये खबर मिली थी सर्वेश शाक्य अपनी बेटी शिल्पी कुमारी के साथ कहीं जाने की फिराक में सुंदरपुर रोड पर ईंट भट्टा के पास खड़े हैं. पुलिस ने फिर तुंरत एक्शन लेते हुए सर्वेश शाक्य और शिल्पी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, हत्यारोपी सर्वेश शाक्य ने पूछताछ में बताया कि सोने लाल उनके पास ही किराये पर रघुवर शाक्य के मकान में रहता था. वह दोना-पत्तल बनाने का कार्य करता था. वह उसकी बेटी को डरा-धमका कर शादी करने का दबाव बना रहा था.

शाक्य के मुताबिक, सोनेलाल पहले से शादीशुदा था तथा उसके दो बच्चे भी थे. बार-बार समझाने पर भी सोनेलाल नहीं माना. ऐसे में एक दिन बात बढ़ गई और उन्होंने उसके सिर पर लोहे की रॉड से मार दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, दोनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त रॉड को बरामद कर लिया गया है.

आपके शहर से (इटावा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Hardoi News, Murder case, UP police



Source link

more recommended stories