इटावा: दंपति को लूट रहे थे 3 बदमाश, प्रधान बचाने पहुंचा तो मार दी गोली

यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी का सोशल मीडिया दांव चल नहीं पाया


इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले की फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में दंपति से लूट कर रहे तीन बदमाशों ने विरोध करने पर प्रधान को गोली मार दी. उदयपुरा गांव में इटावा-फर्रूखाबाद मार्ग पर दंपती से लूट का विरोध करने पर मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने प्रधान को गोली मार कर घायल कर दिया. घायल प्रधान को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहं पर डॉक्टरों की टीम उसके उपचार में जुटी है.

इटावा के सीओ सिटी अमित कुमार सिंह ने गोली कांड की पुष्टि करते हुए बताया कि रात करीब सवा आठ बजे के आसपास उदयपुरा गांव के बाहर सीपू के फार्म हाउस पर प्रधान सर्वेश शाक्य को बाहर कुछ आवाजें सुनाई दीं. इस पर वो बाहर निकल कर आये तो देखा कि कुछ संदिग्ध लोग ऑटो सवार लोगों से मारपीट कर रहे थे. प्रधान ने इसका विरोध किया तो संदिग्ध बदमाशों ने प्रधान को गोली मार दी. गोली लगते ही प्रधान जमीन पर गिर पड़े. इसी बीच ऑटो वाले और बदमाश मौके का फायदा उठा कर फरार हो गये.

पुलिस बदमाशों के साथ साथ उन लोगों की भी तलाश करने में जुटी हुई है, जिनके साथ लूट की घटना अंजाम दी जा रही थी. मंगलवार की रात करीब साढ़े सवा 8 बजे चौबिया थाना क्षेत्र के नगला मोतीराम में रहने वाले दंपति बाइक से इटावा से बाजार में खरीदारी करके अपने घर वापस जा रहे थे. उदयपुरा के पास मुर्गी फार्म पर पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट करने लगे.

बताया गया है कि इसी बीच प्रधान बृजेश शाक्य अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बदमाशों का विरोध किया. इस पर उन पर फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली प्रधान बृजेश शाक्य को लग गई. गोली उनकी कमर में लगी. घायल प्रधान को जे.के. अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

फिलहाल वारदात स्थल पर एसपी सिटी कपिल देव सिंह सीओ सिटी अमित कुमार सिंह और फोरेंसिक टीम मौका ए वारदात पर परीक्षण करने मे जुटी हुई है. पुलिस ने प्रधान पर गोली चलाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. क्राइम ब्रांच के अलावा अन्य पुलिस बल को पड़ताल के लिए लगाया गया है.

आपके शहर से (इटावा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Etawah Crime News, Miscreants robbed, UP crime



Source link

more recommended stories