Investors Summit:बरेली में 14 हजार करोड़ निवेश के करार, प्रदेश की अर्थव्यवस्था भरेगी रफ्तार – Investment Agreement Signed In The District Level Investors Summit In Bareilly


इन्वेस्टर्स समिट में शामिल हुए उद्यमी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

प्रदेश की अर्थव्यवस्था को वन ट्रिलियन तक पहुंचाने के लिए बरेली के उद्यमी उत्साहित हैं। आईएमए ऑडिटोरियम में मंगलवार को आयोजित बरेली इन्वेस्टर्स एवं निर्यातक शिखर सम्मेलन में 14 हजार करोड़ के निवेश संबंधी करार हुए। मुख्य अतिथि औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ ने उद्यमियों को सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

सुबह तेज बारिश के बावजूद इन्वेस्टर्स समिट में उद्यमियों के पहुंचने का सिलसिला जारी रहा। सुबह 11.25 बजे मुख्य अतिथि नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ सम्मेलन में पहुंचे। जिले के जनप्रतिनिधियों ने भी मंच से अपने विचार साझा किए। सेक्टर आधारित निवेश प्रस्तुतीकरण में फूड प्रोसेसिंग, प्रोग्रेसिव फार्मर, डेयरी, टेक्सटाइल, पर्यटन, इलेक्ट्रिक वाहन, बायो एनर्जी, फार्मा मेडिका से जुड़े बड़े उद्यमियों ने अपने अनुभव साझा किए। मुख्य अतिथि ने माइक्रो, मीडियम, स्माल यूनिट में पांच-पांच और लार्ज यूनिट में दस निवेशकों को सम्मानित किया। मिनी व माइक्रो यूनिट के 80 अन्य उद्यमियों को प्रशस्ति पत्र दिए गए।



Source link