इन्वेस्ट यूपी समिट में लॉन्च किये गए एनसीआर में दो नए अस्पताल


गाजियाबाद. इन्वेस्ट यूपी समिट में एनसीआर में दो नए अस्‍पताल लांच किए गए हैं. इन दोनों अस्‍पतालों का लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में शुभारंभ के लिए ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह आयोजित किया गया. यशोदा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, कौशाम्बी, इंदिरापुरम में यशोदा मेडिसिटी के नाम से देश के सर्वश्रेष्ठ 1200 बिस्तरों वाले अस्पतालों में से एक को जोड़ने जा रहा है, जो पहले चरण में 500 के साथ गाजियाबाद चलाया जाएगा. दूसरी ओर, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बायो-टेक पार्क के साथ दूसरा 250 बिस्तरों वाला एक अस्पताल आधुनिक सुविधाओं के साथ जोड़ा जा रहा है.

यशोदा हॉस्पिटल्स की 1 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की ओर बढ़ने की राष्ट्रीय दृष्टि की इस प्रतिबद्धता के साथ है. डॉ पी एन अरोड़ा सीएमडी-यशोदा हॉस्पिटल्स और संस्थापक / ट्रस्टी-यशोदा फाउंडेशन को ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 इन्वेस्ट यूपी समिट यूपी सरकार द्वारा “स्टेट गेस्ट” के रूप में आमंत्रित करके सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशाम्बी में एक पूजा एवं प्रसाद वितरण का आयोजन भी किया गया. मीडिया से बात करते हुए हॉस्पिटल की डायरेक्टर डॉ उपासना अरोड़ा ने बताया कि यशोदा-मेडिसिटी कैंसर पर फोकस के साथ हमारा प्रमुख क्वाटरनेरी (चतुर्थक स्तर की देखभाल) केयर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल होगा, जो बड़े पैमाने पर आसपास के लोगों के साथ-साथ देश और विदेशों के लोगों की सेवा करेगा.

Tags: CM Yogi, Hospital, Pm modi news



Source link

more recommended stories