इंटरनेट पर लगा दी पत्नी की कीमत, खुद को बताता था बैंक का पीओ, पटना के इस हैवान पति का सच जानकर हो जाएंगे हैरान

PATNA : राजधानी में लव सेक्स और धोखे की वजह जान चौक जाएंगे जहाँ युवक मनोज कुमार यादव ने एक युवती के गरीबी का फायदा उठाया है। यहां एक युवक ने खुद को बैंक पीओ बताकर पहले युवतीच को प्रेम जाल में फंसाया, उससे मंदिर में शादी करने का ढोंग रचाया। लेकिन जब पोल खुलने लगा और युवती प्रेग्नेंट हो गई तो उसने अपना असली रंग दिखाना शुरू किया। आरोप है कि युवक ने युवती को बदनाम करने के लिए उसकी तस्वीरों को शेयर कर दिया और युवती का सौदा करने की कोशिश की। अब इस धोखे के बाद युवती अपने बच्चे के साथ मायके में रहने को मजबूर है। उसने पति के खिलाफ थाने में न्याय की गुहार लगाई है।
मामला कदमकुआं थाने से जुड़ा है। पिंकी (काल्पनिक नाम) की मानें तो बीते 2018 में पटना में उसकी मुलाकात समस्तीपुर के निवासी मनोज कुमार यादव से उसके जानने वाले युवक दोस्त से महिला की पहचान हुई। जिसने मनोज को बैंक का मैनेजर बताकर उसकी दोस्ती करवाई। दोस्ती मुलाकात में बदली और कुछ दिन बीत जाने पर पिंकी ने घरवालो की रजामंदी पर मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से शादी हुई। पिंकी ने बताया कि मनोज कुमार यादव ने बड़ी सफाई से अपने बैंक पीओ होने की बात को दबाए रखा। शादी के कुछ समय बीत जाने पर पिंकी प्रेग्नेंट हुई जिसके बाद मनोज कुमार यादव के हाव भाव बदलने पर युवती पिंकी को उसपर शक हुआ। दरअसल पिंकी की माने तो उसके प्रेग्नेंट होने के बाद मनोज बराबर बच्चा गिराने का दबाव पिंकी पर बनाया करता था। इस दौरान यह बात भी सामने आई कि उसने दो शादियां की थी।
फेसबुक पर पति ने पत्नी की लगा दी थी कीमत कर दिया वायरल

हद तो तब हो गई जब मनोज शराब के नशे में धूत होकर पिंकी के फेसबुक पर गंदे शब्द लिख पोस्ट कर उसे बदनाम करने की धमकी धमकी दिया करता था। रिश्तों में काफी खटास आने के बाद पिंकी पटना के पटेल नगर स्थित ससुराल से प्रेग्नेंट अवस्था में भाग कर अपने माँ और भाई के पास चली आई। बहरहाल धोखे से शादी और पति के पिटाई से आहत पिंकी ने प्रशासन के हर दरवाजे को खटखटाया है पर उसे अबतक न्याय नही मिल पाया है। वहीं पीड़ित पिंकी ने अब मुख्यमंत्री से गुहार लगाते हुए कहा है कि उसे न्याय चाहिए जिससे वो इस धोखे से उबर कर अपनी जिंदगी को नए सिरे से अपने बेटे के साथ गुजार सके।
पीड़ित तलाक पति की सच्चाई जान 5 साल बीतने पर तलाक की लगाई गुहार

पीड़ित पिंकी ने आरोपी युवक के प्रतारणा से तंग आकर तालाक की गुहार लगाई है अब देखना ये होगा कि धोखे से दो शादियां रचाने वाले उस युवक मनोज कुमार यादव पर पुलिस क्या करवाई करती है और पीड़ित को इंसाफ दिलाने में पुलिस की क्या भूमिका रहती है फिलहाल पीड़ित एक बार फिर कदमकुआं थाना अपने शराबी पति द्वारा हुए मारपीट की शिकायत लेकर पहुंची है ।

more recommended stories