हत्या या सुसाइड? यूपी के औरैया में एक ही परिवार के 3 लोगों की संदिग्ध मौत, मचा कोहराम


औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. घर के अंदर एक साथ मरने वालों में पति-पत्नी और एक बेटा है. यह घटना कोतवालाी क्षेत्र के जिला अस्पताल रोड की है. बताया जा रहा है कि संदिग्ध हालात में गोली लगने से इन तीनों की मौत हुई है. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल, यह घटना आज यानी गुरुवार तड़के की है, जब औरैया में प्रकाश चंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक संदीप पोरवाल के घर गोलियों की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई. प्रकाश महाविद्यालय के के प्रबंधक संदीप पोरवाल, पुत्र शिवम और पत्नी की संदिग्ध हालत में गोली लगने से घर के अंदर मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि गोलियों की आवाज सुनकर घर की तीसरी मंजिल पर जब नीचे पढ़ रहा छोटा बेटा भागकर पहुंचा तो देखा कि एक ही कमरे में तीनों की लाशें पड़ी थीं. फिलहाल, इस वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक और डॉग स्क्वायड की टीम जांच में जुट गई है. तीन लोगों की गोली लगने से हुई मौत के बाद अज्ञात बदमाशों के द्वारा हत्या किए जाने की आशंका भी जताई जा रही है.

फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी जांच के बाद ही कुछ भी बताने की बात कह रहे हैं. यह हत्या है या आत्महत्या, यह जांच का विषय है. फिलहाल, पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

Tags: Auraiya news, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories