हरदोई: ऑटो रिक्शा और कार में भीषण टक्कर, दो सगे भाइयों की मौत, 10 घायल


हरदोई. हरदोई के संडीला कोतवाली इलाके में संडीला-बांगरमऊ मार्ग पर बड़ा हादसा हो गया. यहां के ग्राम कुदौरी के पास ऑटो रिक्शा व डिजायर कार की टक्कर में दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि माता-पिता सहित 10 अन्य घायल हो गये, जिनका इलाज सीएचसी में चल रहा है. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार रमेश कश्यप पुत्र रामौतार निवासी बेहन्दर खुर्द थाना कासिमपुर अपने परिवार के साथ दिल्ली के मुहल्ला शक्तिनगर में रहकर सब्जी का व्यवसाय करते हैं. शनिवार को रमेश पत्नी बबिता पुत्र अरुण, वरुण व 6 माह की पुत्री के साथ दिल्ली से सुबह संडीला पहुंचे. वहां से वह ऑटोरिक्शा से बेहन्दर जा रहे थे. जब वह संडीला बांगरमऊ मार्ग स्थित ग्राम कुदौरी के पास पहुंचे तो सामने से आ रही डिजायर कार से टक्कर हो गई.

यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि ऑटोरिक्शा व कार सड़क के नीचे खाई में जा गिरे. इसमें सवार अरुण (11), वरुण (6) वर्ष की मौके पर मौत हो गई. दुर्घटना में रमेश उसकी पत्नी बबिता और 6 माह की पुत्री व ऑटोरिक्शा चालक तुला प्रसाद निवासी अहिमा खेड़ा कुदौरी व कार सवार जनकपुरी कालोनी सीतापुर निवासी उत्कर्ष सक्सेना, उनकी मां अंजली श्रीवास्तव, भाई प्रियांश श्रीवास्तव व आदित्य बहन स्वागती चालक रितेश यादव घायल हो गये. दुर्घटना से वहां हड़कंप मच गया. स्थानीय लोग उनकी मदद को दौड़े और घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई.

दुर्घटना में घायलों को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया जहां पर रमेश व उसकी पत्नी बबिता को गम्भीर में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैसे ही तहरीर मिलती है आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Hardoi News, Road accident, UP news



Source link