हरदोई: नशे में धुत युवकों का बिजली के तार पर करतब, देखने वालों की जुट गई भीड़


हाइलाइट्स

हरदोई के पाली नगर में नशे में बिजली के तारों पर झूले दो युवक.
दो घंटे दिखाए करतब, बिजली रही गुल.

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में बिजली के खंभों पर तारों के सहारे लटक रहे दो युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो पाली नगर के मोहल्ला विरहाना का है. वीडियो में युवक बिजली के तारों पर लटकते दिखाई दे रहे हैं, वह शराब के नशे में धुत हैं. इन युवकों की कारस्तानी के कारण 2 घंटे तक पाली नगर की बिजली सप्लाई बंद रही.

प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने बताया कि पाली के मोहल्ला विरहाना के प्रेमपाल और इसी मोहल्ले के गौरव इस घटना में शामिल हैं. दोनों शराबी किस्म के व्यक्ति हैं. शराब के नशे में धुत होकर दोनों मोहल्ले में आए और अपने घर की छत के सहारे बिजली के खंबे पर चढ़ गए. इसके बाद तारों पर झूलकर कलाबाजियां करने लगे. गनीमत यह रही कि जिस समय दोनों युवक तारों पर झूल रहे थे, उस समय रोस्टिंग चल रही थी.

दो घंटे चला तमाशा
इसी बीच आनन फानन में मोहल्ले के लोगों ने पाली विद्युत उपकेंद्र के कर्मचारियों को सूचना दी. उसके बाद पाली नगर की बिजली सप्लाई बंद कर दी गई. तारों पर कलाबाजियां कर रहे दोनों युवकों के नीचे उतरने का लोग इंतजार करने लगे. कई बार तो दोनों युवक नीचे गिरते-गिरते बचे, लेकिन करीब 2 घंटे बाद दोनों युवक किसी तरह सुरक्षित नीचे आए. उसके बाद ही पाली नगर की बिजली आपूर्ति शुरू हो सकी.

तारों पर झूलते दिखाई दिये दोनों युवक
दोनों युवकों की इस कारस्तानी को लेकर मोहल्ले के लोगों में भारी गुस्सा है. मोहल्ले वालों का कहना है कि इस तरह से सभी को काफी परेशान होना पड़ा. लाइट ना होने के कारण कई काम रूके रहे. उधर, इस मामले को लेकर फिलहाल अधिकारियों ने कुछ नहीं कहा है. इस घटनाक्रम का वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बिजली के तारों पर झूलते दिख रहे हैं.

Tags: Alcohol, Hardoi News



Source link

more recommended stories