हरदोई में सनसनीखेज वारदात, प्रेमिका से वीडियो कॉल कर रहे शादीशुदा प्रेमी ने खुद को मारी गोली


हाइलाइट्स

अपने दोस्त की बीवी के प्रेम में पागल हुए उसके प्रेमी ने वीडियो कॉल पर बात करते-करते खुद को गोली मार ली.
हरदोई के बेहटा गोकुल थाने के मानपुर में हुई वारदात से वहां सनसनी फैल गई.

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में शादीशुदा होते हुए अपने दोस्त की बीवी के प्रेम में पागल हुए उसके प्रेमी ने वीडियो कॉल पर बात करते-करते खुद को गोली मार ली. जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गई. बेहटा गोकुल थाने के मानपुर में हुई इस तरह की वारदात से वहां सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है. सारे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, बेहटा गोकुल थाने के मानपुर निवासी कृष्ण गुप्ता कबाड़ का कारोबार करते हैं. उसके तीन बेटे थे. सबसे छोटा बेटा 30 वर्षीय श्यामू गुप्ता पिता के कारोबार में हाथ बंटाता था.

श्यामू गुप्ता की शादी करीब डेढ़ साल पहले कोतवाली शहर के कसरावां से रुचि के साथ हुई थी. पिता का कहना है कि श्यामू अपने दोस्त की बीवी से एक-तरफा प्रेम करता था. इसी बात पर श्यामू और उसकी पत्नी के बीच अक्सर नोंक-झोंक होती रहती थी. श्यामू की इस हरकत पर उसके दोस्त ने पुलिस से शिकायत की और उसी शिकायत पर श्यामू को अपनी हरकतों से बाज़ आने की हिदायत के साथ सुलह कराई गई थी.

प्रेमिका से बात-बात करते खुद को मार ली गोली
श्यामू गुप्ता ने वीडियो कॉल करते हुए प्रेमिका से बात करते-करते खुद को तमंचे से गोली मार ली. इस घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है. इस बारे में एसएचओ रंधा सिंह ने बताया है कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की. पता चला है कि कुछ उसका पारिवारिक विवाद था. लोगों को शक था कि उसका कहीं और प्रेम प्रसंग चल रहा है और इस वजह से परिवार में झगड़ा होता रहा था. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Hardoi crime news, Hardoi News, Hardoi News Today



Source link

more recommended stories